उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कबीर मठ के महंत पर हमला करने वालों की गिरफ्तारी हो जल्द: महंत दिव्यागिरी महाराज

यूपी की राजधानी लखनऊ में बेखौफ हमलावरों ने कबीर मठ के महंत को गोली मारकर उनकी हत्या करने की कोशिश की थी. गोली लगने से उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं उनके जल्दी स्वस्थ होने के लिए मनकामेश्वर मठ मंदिर में हवन का आयोजन किया जा रहा है. महंत दिव्या गिरी ने हमलावरों की जल्द गिरफ्तारी की बात की है.

By

Published : Aug 26, 2020, 6:56 PM IST

etv bharat
कबीर मठ के महंत पर हमला करने वालों की गिरफ्तारी हो जल्द

लखनऊ: डालीगंज स्थित कबीर मठ के महंत धीरेंद्र दास के जल्द स्वस्थ होने और हमलावरों को जल्द पकड़े जाने की प्रार्थना को लेकर मंगलवार को डालीगंज के प्रतिष्ठित भोलेनाथ के मठ मंदिर में हवन किया जा रहा है. बीते सोमवार को हमलावरों ने कबीर मठ के महंत धीरेंद्र दास को गोली मार दी थी. गोली लगने से उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई. महंत दिव्या गिरी महाराज ने हमलावरों की जल्द गिरफ्तारियों की बात की है.

महंत समाज ने जल्दी स्वस्थ होने के लिए किया हवन का आयोजन
राजधानी लखनऊ में बीते सोमवार को बेखौफ हमलावरों ने कबीर मठ के महंत धीरेंद्र दास को गोली मारकर उनकी हत्या करने की कोशिश की थी. गोली लगने से उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. लखनऊ के ट्रामा सेंटर में उनका इलाज किया जा रहा है. उनकी हालत नाजुक बनी हुई है, तो वहीं उनके जल्दी स्वस्थ होने के लिए डालीगंज के मनकामेश्वर मठ मंदिर में हवन का आयोजन किया जा रहा है.

हमलावरों की जल्द की जाए गिरफ्तारी
मनकामेश्वर मंदिर के महंत दिव्या गिरी ने बताया कि महेंद्र धीरेंद्र दास को गोली मारकर उनकी हत्या करने की कोशिश की गई थी. गोली लगने से उनकी हालत गंभीर बनी हुई है और ट्रामा सेंटर में उपचार किया जा रहा है. महंत दिव्या गिरी ने बताया कि महंत धीरेंद्र दास जी के जल्द स्वस्थ होने के लिए मनकामेश्वर मंदिर में हवन पूजन किया जा रहा है. इसके साथ ही हमलावरों की जल्द गिरफ्तारी और दोषियों को कड़ी सजा दिलाने की भी बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details