उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: लोक भवन में गिरा कांच का गेट, मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश लोक भवन के प्रथम तल पर अचानक एक कांच का गेट टूट कर गिर गया. हालांकि इससे किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है.

By

Published : Mar 4, 2020, 11:16 PM IST

etvbharat
टूटा दरवाजा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश लोक भवन के प्रथम तल पर कांच का एक बड़ा गेट बुधवार की शाम टूट कर अचानक गिर गया. गेट के पास किसी कर्मचारी के मौजूद न होने की वजह से हालांकि किसी को चोट नहीं लगी. इस घटना ने लोक भवन के निर्माण की गुणवत्ता को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं.

लोक भवन में अचानक गिरा कांच का गेट.

लोक भवन में यह हादसा कार्मिक अनुभाग एक के सामने हुआ है. बताया जा रहा है ज्यादातर कर्मचारी सचिवालय से अपने घर जा चुके थे उस वक्त यह हादसा हुआ. कांच का एक बड़ा गेट गलियारे में लगा हुआ है. इसका एक हिस्सा टूटकर अचानक गिर गया. लोक भवन का निर्माण पिछली समाजवादी सरकार के दौरान शुरू हुआ था.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यालय भी इसी हिस्से में मौजूद है. इससे पहले मुख्यमंत्री का कार्यालय एनेक्सी में हुआ करता था. पिछले साल ही इसे लोक भवन शिफ्ट किया गया है. लोक भवन के अन्य हिस्सों का निर्माण कार्य अभी जारी है. सचिवालय से मिली जानकारी के अनुसार रख-रखाव से जुड़े कर्मचारियों ने दरवाजे के टूटने की जगह का निरीक्षण किया है. साथ ही उच्च अधिकारियों को इसकी जानकारी दे दी गई है.

इसे भी पढ़ें-बरसाना में खेली गई लट्ठमार होली, हुरियारिनों ने हुरियारों पर बरसाई लाठियां

ABOUT THE AUTHOR

...view details