उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊः दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली युवती ने IPS अमिताभ ठाकुर को धमकाया

घोसी लोकसभा सीट से सांसद अतुल राय पर दुष्कर्म का गंभीर आरोप लगाने वाली युवती और उसके साथी ने आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर को धमकाया है. यह जानकारी अमिताभ ठाकुर की पत्नी नूतन ठाकुर ने पत्र जारी कर दी है. वहीं अमिताभ ठाकुर ने ACS अवनीश अवस्थी और डीजीपी हितेष चंद अवस्थी को पत्र लिखा है.

By

Published : Nov 7, 2020, 10:31 PM IST

आईपीएस अमिताभ ठाकुर.
आईपीएस अमिताभ ठाकुर.

लखनऊः घोसी लोकसभा सीट से सांसद अतुल राय पर गंभीर आरोप लगाने वाली युवती और उसके साथी ने आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर को धमकाया है. यह जानकारी अमिताभ ठाकुर की पत्नी नूतन ठाकुर ने पत्र जारी कर दी है. युवती द्वारा धमकाया जाने के मामले में अमिताभ ठाकुर ने ACS होम अवनीश अवस्थी और डीजीपी हितेष चंद अवस्थी को पत्र लिखकर भी जानकारी दी है. साथ ही कार्रवाई की मांग की है.

अमिताभ का आरोप युवती और सहयोगी ने किया फोन
सांसद अतुल राय पर आरोप लगाने वाली युवती और उसके सहयोगी द्वारा अमिताभ ठाकुर को फोन कर धमकाया गया. जिसके बाद अमिताभ ठाकुर ने प्रमुख सचिव गृह और डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी को पत्र लिखकर अतुल राय को फसाने वाली युवती, उसके सहयोगी सत्यम राय के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

पैसे लेने और राजनीतिक पार्टी का एजेंट बनने जैसे गंभीर आरोप
अमिताभ ठाकुर ने कहा कि फोन पर लगातार दबाव बना रहे हैं. ठाकुर ने यह भी जानकारी दी कि युवती अमिताभ ठाकुर पर अतुल राय से पैसे लेने तथा राजनीतिक पार्टी का एजेंट बनने जैसे गंभीर आरोप भी लगा रही है.

वाराणसी के भेलूपुर के क्षेत्राधिकारी अमरेश कुमार सिंह ने अपनी जांच रिपोर्ट में बताया था कि सत्य प्रकाश राय, अंगद राय और विजय शंकर तिवारी ने योजना बनाकर अतुल राय को बलात्कार के झूठे मामले में फंसाया था. तथ्यों के आधार पर मुकदमे में दर्ज की गई दुष्कर्म की धारा की पुनः जांच होनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details