उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मस्जिद में गायत्री मंत्र गाकर शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि

शोक सभा के दौरान हिन्दू, मुस्लिम, सिख और ईसाई धर्म गुरुओं ने अपने-अपने तरीके से प्रार्थना कर शहीदों को नमन किया.

By

Published : Feb 21, 2019, 12:45 PM IST

सभी धर्मों के लोगों ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

लखनऊ : मस्जिद में गुरुवार को आयोजित शोक सभा में गायत्री मंत्र गाकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई. इस शोक सभा में सभी धर्मों के लोगों ने अपने-अपने तरीके से प्रार्थना कर शहीदों को नमन किया. इस दौरान कैंडल मार्च निकालकर वन्दे मातरम और जयहिंद के नारे भी लगाए गए.

सभी धर्मों के लोगों ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि


पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए शहर के रायबरेली रोड स्थित वृन्दावन अम्बर मस्जिद में सभी धर्मों के लोगों ने मिलकर एक शोक सभा का आयोजन किया. शोक सभा के दौरान हिन्दू, मुस्लिम, सिख और ईसाई धर्म गुरुओं ने अपने-अपने तरीके से प्रार्थना कर शहीदों को नमन किया. वहीं हिन्दू धर्म गुरुओं ने गायत्री मंत्र गाकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी.

ऑल इंडिया मुस्लिम महिला पर्सनल लॉ बोर्ड की अध्यक्ष शाहिस्ता अम्बर ने बताया कि देश में आज शोक की लहर है. हमारे जवानों पर हुए आतंकी हमले ने देश को पूरी तरह से झकझोर दिया है. आज जरूरत है कि सभी धर्मों के लोग आपस में एकता बनाये रखें और अपने जवानों का हौसला बढाएं. उन्होंने यह भी बताया कि सभी धर्मों के सहयोग से उन्होंने 31 हजार की धनराशि शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के राहतकोश में दी है. आगे भी जो सहयोग हो सकेगा, सभी धर्म के लोग मिलकर करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details