उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 12, 2023, 6:56 PM IST

ETV Bharat / state

शादी समारोह में शामिल होने जा रहे चार युवकों को वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत

लखनऊ के बंथरा में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे चार युवकों को बेकाबू अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर (Four youths were hit by a vehicle) मार दी. सड़क हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, अन्य तीन युवकों की हालत गंभीर बनी हुई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ :बंथरा इलाके में सोमवार शादी समारोह में शामिल होने जा रहे चार युवक को एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घायल तीन युवकों को पुलिस की मदद से पास के निजी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका उपचार जारी है. उधर पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हादसे के बाद वाहन चालक मौके से भाग निकला, वहीं पुलिस टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगा रही है.

चारों युवक को मारी टक्कर : बंथरा पुलिस के मुताबिक, इलाके के पहाड़पुर निवासी राजेश सिंह (26) अपने साथी प्रदीप (32), अरुण (25) और सचिन के साथ पास में ही एक शादी समारोह में शामिल होने पैदल जा रहे थे, तभी बनी-मोहान रोड स्थित पहाड़पुर गांव के पास करीब 12 बजे एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने पैदल सड़क पार करने के दौरान चारों युवक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे सभी गंभीर रूप से घायल हो गए, वहीं टक्कर मारने के बाद चालक अपना वाहन लेकर मौके से भाग निकला. हादसे की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पाकर पहुंची पुलिस जब तक चारों घायलों को अस्पताल पहुंचाती, उससे पहले ही राजेश की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि हादसे में घायल प्रदीप, अरुण व सचिन को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि प्रदीप की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

एक युवक की हालत नाजुक :एडीसीपी शशांक सिंह के मुताबिक, 'अज्ञात वाहन की तलाश के लिए आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. घायलों में एक युवक की हालत नाजुक बनी हुई है.'

यह भी पढ़ें : रायबरेली में सड़क हादसे में दो की मौत, दो की हालत गंभीर

यह भी पढ़ें : रविवार की 'काली' रात; लखनऊ में तीन बड़े सड़क हादसे ने ली तीन की जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details