उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लॉकडाउन में जरूरतमंदों की करें मदद: मालिनी अवस्थी

By

Published : May 10, 2021, 2:57 AM IST

लखनऊ में लॉकडाउन से प्रभावित दिहाड़ी मजदूरों और अन्य लोगों के लिए उम्मीद संस्था ने लंगर का आयोजन किया, जिसमें लोक गायिका मालिनी अवस्थी भी पहुंची. जहां उन्होंने लोगों को भोजन वितरित किया.

लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने वितरित किया भोजन.
लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने वितरित किया भोजन.

लखनऊ:कोराना कर्फ्यू लॉकडाउन के समय दिहाड़ी मजदूरों की परिस्थिति को देखते हुए तमाम समाजसेवी संस्थाएं मदद के लिए आगे आ रही हैं. ऐसी ही एक संस्था ने राजधानी में लंगर कार्यक्रम आयोजित किया, जिसमें मशहूर लोक गायिका मालिनी अवस्थी भी पहुंचीं.

लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने वितरित किया भोजन.

दिहाड़ी मजदूरों के सामने रोटी का संकट
महामारी के इस खौफनाक मंजर में रोजाना तरह-तरह की तस्वीरें देखने को मिल रही हैं. लॉकडाउन होने से दिहाड़ी मजदूरों और अन्य गरीब तबके के लोगों के सामने रोटी का संकट खड़ा हो गया है. ऐसे में समाजसेवी संस्थाएं और कई अन्य लोग गरीब और मजबूर लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं. राजधानी में उम्मीद संस्था ने रविवार को लंगर कार्यक्रम का आयोजन किया. जिसमें 1दिहाड़ी मजदूरों को भोजन वितरित किया गया.

इसे भी पढ़ें-4 दिन से लगातार कम हो रहे कोरोना केस, 24 घंटे में 23,333 नए संक्रमित

लंगर कार्यक्रम में मशहूर लोक गायिका मालिनी अवस्थी भी पहुंचीं. उन्होंने भी लोगों को भोजन वितरित किया. इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना काल में लागू किए गए लॉकडाउन में सबसे ज्यादा प्रतिदिन कमा कर खाने वाले दिहाड़ी मजदूर प्रभावित हुए हैं, जिनकी मदद के लिए हमें आगे आना चाहिए. महामारी के दौरान खुद को सुरक्षित रखते हुए गरीबों की मदद करनी होगी. साथ ही महामारी की चपेट में आए लोगों की जान बचाने के लिए अधिक से अधिक लोगों को प्लाज्मा डोनेट करना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details