उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलग-अलग जिलों में आकाशीय बिजली गिरने से 5 की मौत, 4-4 लाख रुपये की आर्थिक मदद की घोषणा

उत्तर प्रदेश के तीन जिलों में आकाशीय बिजली गिरने से 5 लोगों की मौत हो गई. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है.

By

Published : Mar 13, 2020, 5:21 PM IST

etv bharat
सीएम योगी.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थ नगर, गोरखपुर और सोनभद्र में आकाशीय बिजली गिरने से पांच लोगों की मौत हो गई है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी जिलाधिकारियों को मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये की आर्थिक मदद प्रदान करने के निर्देश दिए हैं.

तीन जिलों में आकाशीय बिजली गिरने से 5 लोगों की मौत हो गई.


सिद्धार्थ नगर की तहसील बांसी, चंदौली की तहसील सदर, गोरखपुर की तहसील बांसगांव में आकाशीय बिजली गिरने से एक-एक व्यक्तियों की मृत्यु होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने संबंधित जिलाधिकारियों को मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये की धनराशि प्रदान करने के निर्देश दिए हैं.

इसके अलावा सोनभद्र की तहसील दुद्धी में आकाशीय बिजली गिरने से दो व्यक्तियों की मृत्यु हो गई है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संवेदना व्यक्त करते हुए संबंधित जिलाधिकारी को चार लाख रुपये की धनराशि मृत व्यक्तियों के परिजनों को तत्काल प्रदान करने के निर्देश दिए हैं.

ये भी पढ़ेें:सीएम योगी ने कोरोना को घोषित किया महामारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details