उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रुड़की: प्रेम-प्रसंग के चलते दो पक्षों के बीच चली गोली, 3 गिरफ्तार

By

Published : Sep 11, 2020, 3:58 PM IST

रुड़की के गागलहेड़ी चौराहे पर एक्शन फिल्म जैसा सीन दिखाई दिया. यहां प्रेम-प्रसंग के मामले में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट और हवाई फायरिंग हुई. पुलिस ने मामले में संलिप्त 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

रुड़की में प्रेम प्रसंग में दो पक्षों में चल गई गोली
रुड़की में प्रेम प्रसंग में दो पक्षों में चल गई गोली

रुड़की:भगवानपुर क्षेत्र के गागलहेड़ी चौराहे के पास दो पक्षों में जमकर लात-घूंसे चले और फिर हवाई फायरिंग भी हुई. कुछ समय के लिए मानो यह कोई फिल्मी सीन का फिल्मांकन हो रहा हो. हालांकि सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, लेकिन हमलावर तब तक मौके से फरार हो गए थे. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश में दबिश देनी शुरू कर दी. वहीं, पुलिस ने आरोपियों की तलाश करते हुए सिकंदरपुर से 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के अनुसार यह मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ है, जहां एक युवक एक छात्रा से मिलने पहुंचा था. इसके बाद युवक से छात्रा के गांव के लोगों ने पहले मारपीट की और फिर हवाई फायरिंग कर मौके से फरार हो गए. वहीं, सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों की तलाश में दबिश डालते हुए तीन लोगों को घटनास्थल के पास से ही गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें:पुलिस स्टेशन के बाहर खड़े अग्निशमन वाहन से टकराया बेकाबू ट्रक, मची अफरा-तफरी

बताया जा रहा है कि मंगलौर कस्बे की रहने वाली एक छात्रा ने चोहरा देव थाना गागलहेड़ी जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश के युवक को फोनकर मिलने बुलाया था. इस दौरान युवक जब वहां पहुंचा तो लड़की पक्ष के लोगों ने उससे मारपीट शुरू कर दी और हालात बेकाबू होता देख फिर वे लोग हवाई फायरिंग कर मौके से फरार हो गए.

वहीं भगवानपुर एसआई मनोज ममगई ने बताया कि गागलहेड़ी चौराहे पर दो पक्षों में मारपीट और फायरिंग की सूचना मिली थी. सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details