उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रामपुरः चलती कार बनी आग का गोला, बड़ी दुर्घटना टली

उत्तर प्रदेश के दो अलग-अलग जिलों में कार में अचानक आग लग गई. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर आग को बुझाया.

By

Published : Nov 24, 2019, 8:43 PM IST

Published : Nov 24, 2019, 8:43 PM IST

कार में लगी अचानक आग

रामपुरः उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक मारुति वैन में अचानक आग लग गई. गाड़ी में अचानक आग लगने से आसपास के क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहोल बना रहा. मामला रामपुर जिले अस्पताल के पास स्टेट हाईवे का है. जहां हाइवे पर खड़ी हुई कार में अचानक आग लग गई.

रामपुर में गाड़ी में लगी आग

हालांकि गाड़ी में कोई भी व्यक्ति मौजूद नहीं था. आसपास के लोगों ने आग बुझाने का प्रयास भी किया लेकिन सफल नहीं हो सके. स्थानीय लोगों ने आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने स्थानीय लोगो के साथ मिलकर आग को बुझाया.

मथुरा में चलती कार बनी आग का गोला
मथुराः
उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में चलती कार में अचानक आग लग गई. गाड़ी में सवार 3 लोगों ने कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई. मामला मथुरा के हाईवे थाना क्षेत्र का है, जहां आगरा दिल्ली राजमार्ग पर चलती कार में अचानक आग लग गई. गाड़ी में आग लगने से आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई.

चलती कार बनी आग का गोला

कार सवार आगरा से दिल्ली की तरफ जा रहे थे. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया. जानकारी के अनुसार गाड़ी में आग लगने की बजह सार्ट सर्किट बताई जा रही है. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details