उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

निर्देशक प्रकाश झा ने सीएम योगी से की मुलाकात, फिल्म सिटी पर की चर्चा

बॉलीवुड फिल्म निर्माता-निर्देशक प्रकाश झा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने ने सीएम योगी से यूपी में बनने जा रही फिल्म सिटी को लेकर भी चर्चा की.

By

Published : Dec 6, 2020, 1:24 PM IST

सीएम योगी से बातचीत करते डायरेक्टर प्रकाश झा.
सीएम योगी से बातचीत करते डायरेक्टर प्रकाश झा.

लखनऊ: यूपी में फिल्म सिटी बनाए जाने की घोषणा के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ से कलाकारों व फिल्म निर्माताओं का मिलना लगातार जारी है. रविवार को बॉलीवुड फिल्म निर्माता-निर्देशक प्रकाश झा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. प्रकाश झा ने कहा फिल्म सिटी पूरे प्रदेश के लिए बेहतर अवसर लेकर आएगी. उनकी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीच बातचीत करीब 20 मिनट तक चली और फिल्म सिटी के निर्माण को लेकर चर्चा की. माना जा रहा है कि प्रकाश झा भी अब उत्तर प्रदेश में फिल्म निर्माण को लेकर सक्रिय होंगे.

CM YOGI से मिले फिल्म निर्माता प्रकाश झा.

मुंबई दौरे पर फिल्मी कलाकारों से की थी मुलाकात

बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने फिल्म सिटी बनाने का एलान करते हुए कहा था कि हम एक उम्दा फिल्म सिटी तैयार करेंगे. फिल्म सिटी के लिए नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे का क्षेत्र बेहतर होगा. यह फिल्म सिटी फिल्म निर्माताओं को एक बेहतर विकल्प उपलब्ध कराएगी. अभी हाल ही में उन्होंने मुंबई का दो दिवसीय दौरा भी किया था, जहां सीएम ने फिल्मी कलाकारों से मुलाकात की थी.

प्रदेश में फिल्मों का वातावरण उत्साहित करने वाला है. इसके लिए हम सभी लोगों का पूर्ण सहयोग रहेगा, मैं प्रदेश में तीन सालों से काम करता आ रहा हूं. पुलिस-प्रशासन व जनता से लगातार सहयोग मिलता रहा है. उत्तर प्रदेश में उज्जवल भविष्य देखता हूं.

-प्रकाश झा, फिल्म निर्माता-निर्देशक

ABOUT THE AUTHOR

...view details