उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महिला कर्मचारी ने निजी अस्पताल के प्रबंधन पर लगाए गंभीर आरोप, मामला दर्ज

By

Published : May 5, 2021, 1:32 AM IST

राजधानी लखनऊ स्थित एक अस्पताल के प्रबंधन पर वहां नौकरी करने वाली एक महिला कर्मचारी ने मारपीट करने व जातिसूचक गालियां देने का आरोप लगाया है. पीड़ित के तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

etv bharat
etv bharat

लखनऊ: राजधानी लखनऊ स्थित एक निजी अस्पताल के प्रबंधन पर वहां काम करने वाली एक महिला कर्मचारी ने मारपीट करने व जातिसूचक गालियां देने का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि, अस्पताल प्रशासन ने मजदूरी मांगने पर उसके साथ मारपीट की और जातिसूचक शब्द कहे. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

अस्पताल में महिला कर्मचारी के साथ मारपीट
लखनऊ के इटौंजा क्षेत्र के इंदारा गांव निवासी रामदीन ने बताया कि उनकी बहन रामदेई के पति का स्वर्गवास हो चुका है. इसके बाद से रामदेई लखनऊ में रहकर झाड़ू-पोछा का काम कर गुजर बसर कर रही हैं. वर्तमान में रामदेई दक्ष अस्पताल में काम कर रही है. पीड़ित रामदीन ने बताया कि उनकी बहन ने अस्पताल प्रशासन से मजदूरी मांगी तो अस्पताल में उनकी बहन के साथ बहुत मारपीट हुई. इस मारपीट में उसे काफी चोटें आई हैं. यही नहीं मजदूरी मांगने पर उसे जातिसूचक गालियां भी दी गई. रामदीन का आरोप है कि मारपीट करने के बाद अस्पताल प्रशासन ने उसकी बहन को बंधक बना लिया और जबरन काम कराते रहे.

पुलिस ने दर्ज किया केस

रामदीन के मुताबिक जब उसे इस बात की जानकारी हुई तो उसने छठा मील चौकी की पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने अस्पताल जाकर उनकी बहन रामदेई को बंधनमुक्त कराया. इस मामले में मड़ियांव थाने के इंस्पेक्टर मनोज सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details