उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: पुलिस से नहीं मिला न्याय, परिवार ने विधानसभा के सामने की आत्मदाह की कोशिश

By

Published : Jul 22, 2019, 4:44 PM IST

जमीन के विवाद में बाराबंकी से एक पीड़ित परिवार विधानसभा के सामने आत्महत्या करने पहुंच गया. पीड़ित परिवार के मुखिया का आरोप है कि उसकी दुकान पर कब्जा कर उसके साथ मारपीट की गई है. थाने में शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

आत्मदाह का प्रयास करते लोगों को पुलिस ने रोका.

लखनऊ: बाराबंकी का एक पीड़ित परिवार विधानसभा के सामने आत्महत्या करने पहुंच गया. आत्मदाह का प्रयास करते वक्त विधानसभा के सामने तैनात पुलिस ने उन्हें रोक लिया. परिवार के मुखिया नसीर का आरोप है कुछ दबंगों द्वारा उसकी दुकान पर जबरन कब्जा कर लिया गया. पुलिस से शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.

आत्मदाह का प्रयास करते लोगों को पुलिस ने रोका.

विधानसभा के सामने आत्महत्या करने पहुंचे पीड़ित परिवार के मुखिया नसीर का आरोप है कि उनके क्षेत्र में रहने वाला प्रदीप मौर्य और उसकी सभासद बीवी ने जबरन उसकी दुकान को खाली करा लिया और उसके साथ मारपीट की. नसीर का कहना है कि आरोपी प्लाटिंग का काम करता है.

दबंगों ने मेरी फर्नीचर की दुकान में रखे हुए सामान में आग लगा दी, जिससे उसका भारी नुकसान हुआ है. मेरी जीविका का सहारा मात्र वही एक दुकान थी. मैनें सीएम योगी सहित तमाम आला अधिकारियों से मिलने की कोशिश की, ऑनलाइन शिकायत की, लेकिन मुझे किसी तरीके की कोई राहत नहीं मिल पा रही है.
नसीर, पीड़ित

ABOUT THE AUTHOR

...view details