उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

केजीएमयू के लारी हॉस्पिटल से पकड़ा गया फर्जी डॉक्टर

केजीएमयू के लारी हॉस्पिटल में एक फर्जी डॉक्टर पकड़ा गया है. युवक डॉक्टर बनकर हॉस्पिटल में बने चिकित्सकों के कक्ष में फाइल चेक करते हुए पर्चियों को इधर-उधर कर रहा था. इस दौरान शक होने पर वहां मौजूद डॉक्टरों ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

By

Published : Jan 19, 2021, 7:45 AM IST

लारी हॉस्पिटल
लारी हॉस्पिटल

लखनऊ: राजधानी के केजीएमयू के लारी हॉस्पिटल में एक फर्जी डॉक्टर पकड़ा गया है. इस डॉक्टर को लारी में मौजूद डॉक्टरों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले किया है. पकड़ा गया यह आरोपी लारी हॉस्पिटल में डॉक्टरों के रूम में पहुंचकर फाइलों व पर्चियों को चेक कर रहा था उसी दौरान डॉक्टरों को शक होने पर उसको पकड़ कर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने उस युवक को पकड़ कर थाने ले आई है जहां उससे पूछताछ की जा रही है.

चिकित्सकों के कक्ष में फाइलें चेक कर रहा था युवक

मिली जानकारी के मुताबिक, पूरी घटना वजीरगंज थाना क्षेत्र स्थित केजीएमयू के लारी हॉस्पिटल की है. जहां पर सोमवार की रात करीब 10:45 बजे एक युवक डॉक्टर बनकर हॉस्पिटल पहुंचा और चिकित्सकों के कक्ष में फाइल चेक करते हुए पर्चियों को इधर-उधर करने लगा. लेकिन उसी दौरान कुछ डॉक्टर उस रूम में पहुंचे गए और उन्हें उस युवक को देख कर शक हुआ. जिसके बाद डॉक्टरों ने उस युवक को पकड़ लिया. फर्जी डॉक्टर को पकड़ने के बाद हॉस्पिटल में मौजूद चौकी पर पुलिस कर्मियों के सुपुर्द किया गया है. पुलिस पकड़े गए युवक से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

डॉक्टरों ने युवक को किया पुलिस के हवाले

वजीरगंज इंस्पेक्टर घनश्याम मणि त्रिपाठी का कहना है कि केजीएमयू के लारी हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने एक युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया है. जिसका नाम परवेज आलम है उसको हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. डॉक्टरों का आरोप है इस युवक द्वारा फर्जी डॉक्टर बनकर डॉक्टरों कब रूम में फाइल के साथ पर्चियां इधर-उधर कर रहा था. डॉक्टरों के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details