उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेज पर पिस्टल रखकर मरीजों का इलाज कर रहे थे ये डॉक्टर साहब, फिर हुआ ये

एक सरकारी अस्पताल में डॉक्टर साहब पिस्टल मेज पर रखकर मरीजों का इलाज कर रहे थे. इसके वीडियो वायरल हो गए. सीएमओ ने डॉक्टर का तबादला कर दिया है.

By

Published : Apr 23, 2022, 5:41 PM IST

मेज पर पिस्टल रख मरीजों का इलाज कर रहे थे ये डॉक्टर साहब, फिर हुआ ये
मेज पर पिस्टल रख मरीजों का इलाज कर रहे थे ये डॉक्टर साहब, फिर हुआ ये

लखनऊ : स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर बेअंदाज हो गए हैं. वह अस्पताल परिसर में ड्यूटी के दौरान कारनामों को अंजाम दे रहे हैं. ऐसे ही मलिहाबाद सीएचसी के एक डॉक्टर के दो वीडियो वायरल हुए है. पहले में वह मेज पर पिस्टल रखकर मरीजों को देख रहे हैं. दूसरे वीडियो में वह नशे की हालत में इमरजेंसी में ड्यूटी कर रहे हैं. सीएमओ ने डॉक्टर जितेंद्र का तबादला नगराम सीएचसी पर कर दिया है.

मलिहाबाद सीएचसी में डॉक्टर समय पर ड्यूटी पर नहीं पहुंचते हैं. साथ ही मरीजों से सलीके से पेश भी नहीं आते हैं. यहां के एक डॉक्टर का कारनामा चर्चा में है. बेअंदाजी को लेकर चर्चित डॉक्टर का अस्पताल में ड्यूटी करने का रवैया ठीक नहीं है. प्रतिबंध के बावजूद वह अस्पताल में पिस्टल लेकर मरीजों का इलाज करने पहुंच गए. उनका मेज पर पिस्टल रखकर मरीजों का इलाज करने और नशे में ड्यूटी करने के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. इस पर डीजी हेल्थ डॉक्टर वेदव्रत सिंह ने सीएमओ से जवाब तलब किया. साथ ही डॉक्टर को नोटिस देकर स्पष्टीकरण मांगा. ऐसे में सीएमओ ने डॉक्टर का नगराम सीएचसी में तबादला कर दिया गया.

मेज पर पिस्टल रख मरीजों का इलाज करने वाले डॉक्टर का तबादला.

डीजी हेल्थ ने किया निरीक्षण
डीजी हेल्थ डॉक्टर वेदव्रत सिंह शनिवार को साढ़ामऊ अस्पताल और बीकेटी सीएससी गए. यहां उन्होंने अस्पताल में वार्ड और ओपीडी की व्यवस्थाएं देखी. इस दौरान स्टाफ को समय पर अस्पताल आने के निर्देश दिए. साथ की साफ सफाई की व्यवस्था दुरुस्त करने को कहा. इस दौरान स्टोर रूम में रखरखाव ठीक नहीं मिला. इस को लेकर नाराजगी जाहिर की.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details