उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वालों को दे रहे नोटिस, खुद के यहां व्यवस्था 'फुस्स'

'चिराग तले अंधेरा' यह कहावत राजधानी स्थित जिलाधिकारी कार्यालय पर सटीक बैठती है. जिला प्रशासन की ओर से कोविड-19 के प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ लगातार नोटिस जारी की जा रही है. वहीं जिला अधिकारी कार्यालय में कोविड-19 के प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं.

By

Published : Mar 26, 2021, 7:28 AM IST

खुद के यहां व्यवस्था 'फुस्स'
खुद के यहां व्यवस्था 'फुस्स'

लखनऊ: कोरोना की रोकथाम के लिए शासन ने सरकारी गाइडलाइन जारी की थी. जिसके बाद लखनऊ जिलाधिकारी कार्यालय में सेनिटाइजेशन के लिए मशीनें लगाई गई थीं. मगर कार्यालय में लगी मशीने बंद पड़ी हुई हैं. यहां के कर्मचारियों पर मास्क भी नहीं दिखता है. वहीं, दूसरी तरफ जिला प्रशासन कोविड-19 के प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ लगातार नोटिस जारी कर रहा है.

खुद के यहां व्यवस्था 'फुस्स'
बंद पड़ी हैं सैनिटाइजर मशीनेंजिलाधिकारी कार्यालय में सेनिटाइजेशन के लिए मशीनें लगाई गई थीं. यह मशीनें बंद पड़ी हुई हैं. वहीं हेल्प डेस्क पर लगे कर्मचारी भी नदारद रहते हैं. इक्का-दुक्का कर्मचारी जो ड्यूटी पर रहते भी हैं उनके चेहरे से मास्क गायब रहता है.
खुद के यहां व्यवस्था 'फुस्स'

वहीं, अधिकारियों के कमरे के बाहर तैनात पुलिसकर्मी भी बिना मास्क के नजर आए. इस मामले में अधिकारियों का कहना है कि कार्यालय में रिनोवेशन का काम चल रहा है जिसके चलते मशीनें बंद की गई हैं.


ABOUT THE AUTHOR

...view details