उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने दीं दिवाली की शुभकामनाएं, गुरुद्वारा में टेका माथा

By

Published : Nov 13, 2020, 4:49 PM IST

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने आज प्रदेशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दीं. इस अवसर पर वे लखनऊ के यहियागंज गुरुद्वारा में माथा टेकने पहुंचे थे.

etv bharat
डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने यहियागंज गुरुद्वारा में माथा टेका.

लखनऊ:दिवाली के त्योहार पर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं. इस अवसर पर वे यहियागंज गुरुद्वारा में माथा टेकने पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि रोशनी का यह पर्व हम सभी के जीवन को नई ऊर्जा से सराबोर करेगा. साथ ही उन्होंने कोरोना के दिशा-निर्देशों का पालन करने की अपील की.

दीपावली पर्व की शुरुआत हो चुकी हैं. कोरोना संक्रमण के बीच त्योहार पर खरीदारी करने आए लोग नई ऊर्जा से तरोताज़ा हैं और खरीदारी का जमकर लुफ्त ले रहे हैं. वहीं, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने प्रदेशवासियों को रोशनी के त्योहार दिवाली पर शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने प्रदेशवासियों से कहा कि दिवाली के त्योहार पर मिट्टी के दीप जलाकर रोशनी करें और जीवन में नई ऊर्जा का संचार करें. बता दें कि डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का पुश्तैनी मकान यहियागंज में है और यहीं से उन्होंने शिक्षा और राजनीति की शुरुआत की है. इस अवसर पर उन्होंने अपने पुश्तैनी मकान के पुराने मंदिर में दर्शन किए और अपने घर के बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details