उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शिया वक्फ बोर्ड के सदस्य पर हुआ जानलेवा हमला, जानें क्या है मामला

लखनऊ में कर्बला के बाहर बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दहशत फैला दी. इस फायरिंग में शिया वक्फ बोर्ड सदस्य कर्बला मुतावल्ली का गनर गोली लगने से घायल हो गया.

By

Published : Dec 11, 2021, 9:46 PM IST

शिया वक्फ बोर्ड के सदस्य पर हुआ जानलेवा हमला
शिया वक्फ बोर्ड के सदस्य पर हुआ जानलेवा हमला

लखनऊ :राजधानी के तालकटोरा थाना क्षेत्र स्थित कर्बला के बाहर बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दहशत फैला दी. इस फायरिंग में शिया वक्फ बोर्ड सदस्य कर्बला मुतावल्ली का गनर घायल हो गया. गनर को इलाज के लिए केजीएमयू के ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया. मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल का मुआयना कर जांच में जुट गई.

कर्बला के मुतावल्ली फैजी अभी हाल ही में शिया वक्फ बोर्ड के सदस्य बने है. फैजी का कहना है कि जब से वह शिया वक्फ बोर्ड के सदस्य बने, तब से उनके कई विरोधी हो गए. यही नहीं, विरोध में उनके दुश्मन भी बन गए हैं. कहा कि शनिवार देर शाम वह अपने गनर के साथ कर्बला के बाहर निकले थे.

इसे भी पढ़ेःलखनऊ: आपसी रंजिश के चलते बदमाशों ने की फायरिंग, एक घायल

इसी बीच दो बाइक सवार चार बदमाश आए और एकाएक चार राउंड फायरिंग की. कहा कि यह फायरिंग बदमाशों द्वारा उन पर की गई थी. हालांकि निशाना चूकने से उनका गनर घायल हो गया. फैजी की मानें तो उनका गनर सोनू उनके साथ लगभग 10 सालों से है.

फिलहाल इस हमले को लेकर उन्होंने किसी पर कोई संदेह जाहिर नहीं किया. वहीं, तालकटोरा कोतवाल राकेश ने बताया कि कर्बला के बाहर गोली कांड की सूचना मिली थी. इस घटना में सोनू नामक गनर घायल हुआ है.

उसका इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है. सोनू के बाएं कंधे के पास गोली लगी थी जिसको डाक्टरों ने निकाल दी है. बहरहाल घटनास्थल का मुआयना कर सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. इंस्पेक्टर का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details