उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजली विभाग के ऑफिस में लूट, हेलमेट पहने बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

By

Published : Jul 8, 2023, 10:59 PM IST

लखनऊ के बिजली विभाग के ऑफिस में हेलमेट पहने अपराधियों ने लूट की. लूटी गई रकम 8 से 10 लाख के बीच है. वारदात की जगह पर पुलिस बल तैनात है. वहीं, पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.

बिजली विभाग के ऑफिस में लूट
बिजली विभाग के ऑफिस में लूट

बिजली विभाग के ऑफिस में लूट

लखनऊ: जनपद के गाजीपुर थाना क्षेत्र के बिजली विभाग के पावर हाउस में अज्ञात बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस फोर्स तैनात है. पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है. अभी तक यह नहीं बताया जा सका है कि बदमाशों ने कितना कैश लूटा है. हालांकि, अंदाजा लगाया जा रहा है कि लूटी गई रकम 8 से 10 लाख के बीच है.

पावर हाउस में तैनात कर्मचारियों के अनुसार अपराधियों के हाथ में असलहा था, जिसके दम पर उन्होंने कर्मचारियों को डरा धमका कर लूट की घटना को अंजाम दिया. जिस तरह से दिनदहाड़े पावर हाउस में पहुंच कर घटना को अंजाम दिया गया है. ऐसे में इस बात की भी आशंका जताई जा रही है कि विभाग के ही कुछ लोग अपराधियों से मिले हो सकते हैं.

बिजली विभाग के जिस कार्यालय के कैश काउंटर पर लूट हुई है, वह सेक्टर 25 में स्थित है. जहां पर लुटेरे घटना को अंजाम देने के बाद बिजली विभाग के कार्यालय से आसानी से फरार हो गए. इससे पहले गाजीपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ही शक्तिनगर में एक महिला के साथ लूट की घटना हुई थी. जिसमें लुटेरों ने महिला को मौत के घाट उतार दिया था. वहीं, ठीक 2 दिन बाद गाजीपुर में एक बार फिर से अपराधियों ने लूटकर पुलिस को चुनौती दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details