उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: आलमबाग बस टर्मिनल पर कोरोना वारियर्स का किया गया सम्मान

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्थित आलमबाग टर्मिनल पर कोरोना वारियर्स को सम्मानित किया गया. साथ ही स्वास्थ्य शिविर का भी आयोजन किया गया.

By

Published : Jul 16, 2020, 9:14 AM IST

लखनऊ
कोरोना वारियर्स का सम्मान

लखनऊ: देश में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. फिर भी कोरोना वारियर्स लोगों की सेवा में जुटे हुए हैं. कोरोना काल के दौर में रोडवेज की टीम लगातार प्रवासी श्रमिकों, मुसाफिरों को गंतव्य तक पहुंचाने का काम कर रही है. इस कार्य को लेकर विनायक ग्रामोद्योग संस्थान में रोडवेज सहित समाज के अन्य वर्गों का बुधवार को सम्मान किया गया. कार्यक्रम का आयोजन आलमबाग बस टर्मिनल के प्रथम तल पर किया गया. इस दौरान एक दिवसीय निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का भी आयोजन किया गया.

कोरोना वारियर्स का सम्मान

इस दौरान प्रमुख पदाधिकारी शैलेश श्रीवास्तव ने बताया कि 76 लोगों का हेल्थ चेकअप किया गया है. इस दौरान फैमिली प्लानिंग एसोसिएशन ऑफ इंडिया के चिकित्सकों ने हीमोग्लोबिन, एचआईवी टेस्ट, ब्लड, शुगर टेस्ट के साथ-साथ परिवार नियोजन से जुड़ी सामग्री का लोगों को वितरण किया. कार्यक्रम के दौरान विशिष्ट अतिथि के तौर पर उत्तर प्रदेश बार काउंसिल के अध्यक्ष जानकी शरण पांडे मौजूद रहे. संस्था की तरफ से लोगों को मास्क, साबुन और सैनिटाइजर भी बांटा गया. आलमबाग बस टर्मिनल के एआरएम डीके गर्ग ने सभी का आभार प्रकट किया. वहीं रोडवेज यूनियन के क्षेत्रीय अध्यक्ष रूपेश कुमार अपनी टीम के साथ मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details