उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी को प्रदेश के नौजवानों की कोई चिंता नहीं सिर्फ अपने नेताओं को रोजगार देने की फिक्र: अंशू अवस्थी

कांग्रेस के मीडिया संयोजक व प्रदेश प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने सरकार के अंतरिम मंत्रिमंडल विस्तार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि आज का मंत्रिमंडल विस्तार फिर से उत्तर प्रदेश के नौजवानों को चिढ़ाने वाला है. मुख्यमंत्रीजी सिर्फ और सिर्फ सत्ता का दुरुपयोग ज्यादा से ज्यादा कैसे किया जाए. इसी पर ध्यान केंद्रित किए हुए हैं.

By

Published : Sep 26, 2021, 11:00 PM IST

अंशू अवस्थी.
अंशू अवस्थी.

लखनऊ:सरकार के अंतरिम मंत्रिमंडल विस्तार पर कांग्रेस पार्टी ने सवाल खड़े किए हैं और इसे प्रदेश की जनता को चिढ़ाने वाला करार दिया है. कांग्रेस के मीडिया संयोजक व प्रदेश प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि आज का मंत्रिमंडल विस्तार फिर से उत्तर प्रदेश के नौजवानों को चिढ़ाने वाला है. किसानों को चिढ़ाने वाला है और उत्तर प्रदेश की महिलाओं को चिढ़ाने वाला है.

कांग्रेस के मीडिया संयोजक व प्रदेश प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश जंगलराज की भेंट चढ़ गया और मुख्यमंत्रीजी सिर्फ और सिर्फ सत्ता का दुरुपयोग ज्यादा से ज्यादा कैसे किया जाए. इसी पर ध्यान केंद्रित किए हुए हैं. उत्तर प्रदेश का नौजवान रोजगार के लिए भटक रहा है. रोजगार मांगने पर मुख्यमंत्रीजी लाठियों से पिटवा रहे हैं. सरकार की लापरवाही से प्रदेश में लोगों की आय घटकर आधी रह गई, लेकिन भाजपा सिर्फ अपने नेताओं को मंत्री बनाकर रोजगार देने में तल्लीन है. इस मंत्रिमंडल विस्तार से प्रदेश के लोगों का कोई भला नहीं होने वाला. बीजेपी सत्ता का दुरुपयोग कर रही है. बीजेपी सरकार का जहाज डूब चुका है. अंतिम दिन बचे हुए हैं. डूबते जहाज पर यह नए मंत्री भी सवार हो जाएं. 2022 में जनता ने भाजपा के जहाज को सत्ता से बाहर करने का मन बना लिया है.

जानकारी देते कांग्रेस प्रवक्ता अंशू अवस्थी.

मुसलमान अब कांग्रेस में घर वापसी का मन बना चुका है: शाहनवाज आलम

अल्पसंख्यक कांग्रेस के 16 सूत्री संकल्प पत्र वितरण अभियान पर सपा नेताओं और प्रवक्ताओं ने जिस तरह मीडिया में प्रतिक्रियाएं दीं हैं. उससे स्पष्ट है कि सपा मुसलमानों का विकास नहीं चाहती. अल्पसंख्यक समाज अब कांग्रेस और प्रियंका गांधी की तरफ देख रहा है, इसीलिए सपा को अल्पसंख्यक कांग्रेस के संकल्प पत्र से दिक्कत हो रही है. ये बातें रविवार को अल्पसंख्यक कांग्रेस के प्रदेश चेयरमैन शाहनवाज आलम ने फेसबुक लाइव के जरिए हर रविवार को चलने वाले स्पीक अप अभियान के 15वें संस्करण में कहीं. इस अभियान में अल्पसंख्यक कांग्रेस के जिला, शहर और प्रदेश पदाधिकारी जनता से संवाद करते हैं.

शाहनवाज आलम ने कहा कि संकल्प पत्र वितरण अभियान को पहले शुक्रवार को ही जिस तरह रेस्पॉन्स मिला है. उससे स्पष्ट है कि मुस्लिम समाज अब सपा की मुस्लिम विरोधी मानसिकता को समझ चुका है और फिर से कांग्रेस में घर वापसी का मन बना चुका है. उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि बुनकरों को फ्लैट रेट पर बिजली देने, कांग्रेस सरकारों द्वारा स्थापित मिलों को दोबारा खोलने, हर जिले में अल्पसंख्यक वर्ग के छात्रों के लिए मौलाना आज़ाद हॉस्टल खोलने, पासमांदा आयोग बनाने, सपा सरकार में हुए दंगों की जांच कराने के संकल्प से पांच प्रतिशत आबादी वाले सिर्फ एक जाति के नेता जी घबरा गए हैं.

इसे भी पढे़ं-बसपा की कुकुरमुत्ता राजनीति से प्रबुद्ध ब्राह्मण समाज गुमराह होने वाला नहीं: अंशू अवस्थी

ABOUT THE AUTHOR

...view details