उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में छात्र की मौत पर सीएम योगी सख्त, 24 घंटे में मांगी रिपोर्ट

By

Published : Aug 21, 2022, 7:16 PM IST

Updated : Aug 21, 2022, 7:33 PM IST

इटावा के सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी (Saifai Medical University) में MBBS प्रथम वर्ष के छात्र हिमांशु गुप्ता की संदिग्ध हालत में मौत मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ सख्त हैं. उन्होंने 24 घंटे में इसकी जांच रिपोर्ट मांगी है.

Etv bharat
सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में छात्र की मौत पर सीएम योगी सख्त, 24 घण्टे में रिपोर्ट मांगी

लखनऊः इटावा के सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी (Saifai Medical University) में MBBS प्रथम वर्ष के छात्र हिमांशु गुप्ता की संदिग्ध हालत में मौत के मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने सख्त रुख अपनाया है. सीएम ने इसकी जांच रिपोर्ट 24 घंटे में मांगी है.

मुख्यमंत्री ने घटना पर दुःख व्यक्त करते हुए अधिकारियों को निर्देश देते हुए जिलाधिकारी और एसएसपी को पूरे मामले की जांच करने के लिए कहा है. सीएम ने अफसरों से इसकी रिपोर्ट मांगी है.


उल्लेखनीय है कि सैफई मेडिकल कॉलेज के एमबीबीएस के छात्र हिमांशु गुप्ता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. छात्र गोरखपुर का निवासी बताया जा रहा है. छात्र हिमांशु गुप्ता के पिता शिव गुप्ता और मां सरिता समेत परिवार के अन्य सदस्यों ने हत्या का आरोप लगाया है जबकि यूनिवर्सिटी और पुलिस प्रसाशन इसको आत्महत्या बता रही है. इस पूरे मामले में सीएम ने अफसरों से रिपोर्ट तलब की है.

ये भी पढ़ेंः बांके बिहारी मंदिर घटना की जांच करेगी दो सदस्यीय समिति, 15 दिन में सौंपेगी रिपोर्ट

ये भी पढ़ेंः रंगरलिया मनाते हुए पकड़े गए बीजेपी नेता, पत्नी ने चलाईं चप्पलें

Last Updated : Aug 21, 2022, 7:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details