उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीएम योगी ने भोजपुरी में दी छठ पर्व की बधाई

प्रदेश के मुखिया सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश वासियों को छठ पर्व की शुभकामनाएं दी हैं. इस दौरान कोरोना के मद्देनजर उन्होंने सभी से छठ पर्व घर रहकर ही मनाने की अपील की.

By

Published : Nov 19, 2020, 4:23 PM IST

सीएम योगी ने भोजपुरी में दी छठ पर्व की बधाई
सीएम योगी ने भोजपुरी में दी छठ पर्व की बधाई

लखनऊ:मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने छठ पर्व की प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं. योगी ने भोजपुरी में शुभकामनाएं देने के साथ ही लोगों से घर पर रहकर पूजा-अर्चना करने की अपील की है. इस दौरान उन्होंने भोजपुरी में कहा, 'आस्था के महापर्व छठ के आप सबको बहुत शुभकामनाएं, छठ मैया की कृपा आप सब के ऊपर बनी रहे. आप सबके जीवन में उमंग और उत्साह बना रहे. परिवार के लिए व्रत रखने वाली माताओं बहनों को हमारी तरफ से विशेष मंगल कामना.'

छठ पर्व की बधाई देते सीएम योगी.(सूचना एवं जनसपंर्क विभाग द्वारा जारी)
कोरोना प्रोटोकॉल का पालन की अपील
छठ पर्व की शुभकामनाएं देने के दौरान सीएम योगी ने कहा कि पिछले कुछ समय से हम लोग कोरोना से जूझ रहे हैं. आप सबके सहयोग से हम उत्तर प्रदेश को काफी बेहतर स्थिति में रखने में सफल हुए हैं. कोरोना का प्रभाव कम जरूर हुआ है, लेकिन यह संक्रमण अभी समाप्त नहीं हुआ है. इस दौरान उन्होंने लोगो से कहा कि मेरी आप सब से अपील है कि कोरोना को देखते हुए यथासंभव अपने-अपने घरों में ही छठ पूजा करें. इससे आपके अपने संक्रमण से बचेंगे और आप खुद भी बचेंगे. आखिरी में उन्होंने एक बार फिर सबको छठ पर्व की ढेर सारी शुभकामनाएं दीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details