उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रघुवंश प्रसाद के निधन पर सीएम और डिप्टी सीएम ने जताया दुख

बिहार के वरिष्ठ नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह के आकस्मिक निधन पर सीएम योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने शोक संवेदना प्रकट की है. उन्होंने अत्यंत दुख जताते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की.

By

Published : Sep 13, 2020, 3:02 PM IST

cm yogi
सीएम योगी (फाइल फोटो).

लखनऊ: बिहार के वरिष्ठ नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह के आकस्मिक निधन पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अत्यंत दुख जताते हुए शोक संवेदना प्रकट की है.


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करके कहा कि सादगी की अप्रतिम मिसाल ग्रामीण पृष्ठभूमि से संबंध रखने वाले वरिष्ठ राजनेता रघुवंश प्रसाद सिंह का निधन अत्यंत दुखद है. उन्होंने ग्रामीण विकास मंत्रालय में सराहनीय कार्य किया. प्रभु श्रीराम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें. ओम शांति.

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी ट्वीट करके रघुवंश प्रसाद के निधन पर गहरा दुख जताया है. उन्होंने कहा कि विशिष्ट कार्य शैली एवं ग्रामीण विकास में योगदान के लिए सदैव स्मरणीय रहेंगे. प्रभु श्रीराम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति एवं परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें.

उल्लेखनीय है कि रविवार को बिहार के वरिष्ठ नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह का निधन हो गया. उनके निधन पर तमाम बड़े नेताओं ने शोक संवेदना व्यक्त की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details