उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीएम योगी ने कहा, संन्यासी होने के नाते मैं धर्म का भी चौकीदार हूं

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि मैं एक संन्यासी होने के नाते धर्म का भी चौकीदार हूं. उन्होंने कहा है, 'मैं मुख्यमंत्री हूं इसलिए संविधान और जनता का भी चौकीदार हूं'. सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी पर हमला भी बोला है.

By

Published : Mar 22, 2019, 4:03 PM IST

Updated : Mar 22, 2019, 4:18 PM IST

योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो).

लखनऊ: मुखयमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा है कि वो धर्म के चौकीदार हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में प्रदेश की पूर्व सपा सरकार पर भी तीखा हमला बोला है. योगी आदित्यनाथ ने कहा है किएक योगी और संन्यासी होने के नाते मैं धर्म का भी चौकीदार हूंऔर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में संविधान व जनता का चौकीदार हूं.

मुख्यमंत्री ने कहा है कि जिन लोगों ने प्रदेश के संसाधनों में लूट खसोट मचाई थी, जिन्होंने उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार के नए कीर्तिमान स्थापित किये थे. चौकीदार के चौकन्ना होने से उन्हें अपार वेदना होगी. यह देखा और समझा जा सकता है. प्रदेश की जनता ऐसे भ्रष्टाचारियों से अवश्य सचेत रहे.

पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट करके सीएम योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा था. मायावती ने कहा था कि बीजेपी के मंत्री व नेतागण पीएम श्री मोदी की देखादेखी ’चौकीदार’ बन गये हैं, पर यूपी के सीएम जैसे लोग बड़ी दुविधा में हैं क्या करें? जनसेवक/योगी रहें या अपने को चौकीदार घोषित करें. बीजेपी वाले चाहे जो फैशन करें बस संविधान/कानून के रखवाले बनकर काम करें, जनता बस यही चाहती है.

Last Updated : Mar 22, 2019, 4:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details