उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खाना खाने जा रहे लॉ स्टूडेंट पर कार सवार युवकों ने चलाई गोली, बीबीडी थाना पुलिस के पास सुराग नहीं

By

Published : Dec 23, 2022, 4:11 PM IST

बीबीडी थाना क्षेत्र के अंतर्गत रात को लॉ स्टूडेंट अभिनव शुक्ला (law student abhinav shukla) को कार सवार अज्ञात लोगों ने गोली मार दी. गोली लगने से अभिनव गंभीर रूप से घायल हो गए. अभिनव का लोहिया अस्पताल में इलाज चल रहा है.

म

लखनऊ :राजधानी में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. बीबीडी थाना क्षेत्र के अंतर्गत रात को खाना खाने जा रहे लॉ स्टूडेंट अभिनव शुक्ला (law student abhinav shukla) को कार सवार अज्ञात लोगों ने गोली मार दी. गोली लगने से अभिनव गंभीर रूप से घायल हो गए. गोली मारकर कार सवार फरार हो गए. इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी और अभिनव के दोस्तों ने उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर इलाज चल रहा है. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस अधिकारियों (police officers) से मिली जानकारी के अनुसार कार के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज (surrounding cctv footage) खंगाले जा रहे हैं. जिस तरह से घटना को अंजाम दिया गया है या अंदाजा लगाया जा रहा है कि आपसी रंजिश के चलते घटना को अंजाम दिया गया है.

हालांकि पुलिस इस एंगल पर भी काम रही है कि राह चलते हुए हुए विवाद में इस तरह की घटना तो नहीं की गई. इंस्पेक्टर अतुल सिंह थाना बीबीडी (Inspector Atul Singh Police Station BBD) ने बताया कि अभिनव शुक्ला मूलरूप से प्रतापगढ़ के रहने वाले हैं और यहां पर दयाल रेजिडेंसी (Dayal Residency) में रहते हैं. रात को 2 बजे के करीब या बाइक से खाना खाने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान कार सवार युवकों ने law student abhinav shukla से पहले नाम पूछा था. इसी दौरान बातचीत के बाद उन ऊपर गोली चला दी. ‌

यह भी पढ़ें : नए साल में होगा समाजवादी पार्टी का पुनर्गठन, अखिलेश यादव ने वरिष्ठ नेताओं से रिपोर्ट मांगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details