उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा के पब ज़ी बार में बाउंसरों ने फौजी को धुना, मरा जानकर फरार हुआ पूरा स्टाफ

By

Published : Jun 20, 2022, 7:45 AM IST

आगरा में रविवार शाम को एक बार में बाउंसर ने फौजी को पीट दिया.मौके पर थाने की फोर्स पहुंच गई. पुलिस को ना घायल मिला और ना बार का स्टाफ. पुलिस रात में घटना की जानकारी जुटाने में लगी रही.

etv bharat
आगरा पब ज़ी बार में मारपीट

आगरा: थाना ताजगंज क्षेत्र के पुरानी मंडी में रविवार शाम को एक बार में बाउंसर ने युवक को पीट दिया. पीड़ित के फौजी होने का पता चलने पर स्टाफ भाग गया. मौके पर थाने की फोर्स पहुंच गई. पुलिस को ना घायल मिला और ना बार का स्टाफ. पुलिस रात में घटना की जानकारी जुटाने में लगी रही.

आगरा के पब ज़ी बार में बाउंसरों ने फौजी को धुना

घटना रविवार शाम करीब सात बजे की है. पुरानी मंडी स्थित एक बार में कुछ युवक पहुंचे. वहां पर बाउंसर से युवकों का विवाद हो गया. चर्चा है कि बाउंसर ने एक युवक के साथ मारपीट कर दी. डंडा मारने के बाद सड़क पर पटक दिया. पिटाई के शिकार युवक के फौजी होने की चर्चा होने लगी, जिस पर स्टाफ बार को बंद कर भाग गया. उधर, घायल युवक को साथ आए लोग अस्पताल ले गए.

आगर में पब ज़ी बार

सीओ सदर अर्चना सिंह का कहना है कि बार में मारपीट की सूचना मिली थी. एक युवक के घायल होने और उसके फौजी होने के बारे में बताया गया था, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची. मगर, वहां ताला लगा मिला. घायल के बारे में जानकारी जुटाई गई, लेकिन किसी के अस्पताल में भर्ती होने की पुष्टि नहीं हो सकी. सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं. अगर, कोई शिकायत करने आएगा तो मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. झगड़े की पुष्टि हुई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details