उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 10, 2020, 9:55 PM IST

ETV Bharat / state

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की

पश्चिम बंगाल में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर हुए हमले को लेकर वाराणसी में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार से पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की.

वाराणसी में बीजेपी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन
वाराणसी में बीजेपी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

वाराणसी: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर पश्चिम बंगाल में हुए हमले की आंच पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी देखने को मिली. यहां पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त आक्रोश है. बीजेपी के क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश शर्मा के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ममता बनर्जी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. उन्होंने केंद्र सरकार से पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की.

क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री अपराधियों और गुंडों के दम पर लोकतंत्र की हत्या करना चाहती हैं. विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का दौरा पश्चिम बंगाल में था. कार्यकर्ताओं की एक बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जा रहे थे. बीच रास्ते में उनके ऊपर पत्थरों और कोल्ड ड्रिंक की बोतलों से हमला किया गया.

महेश चंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि यह हम बर्दाश्त नहीं करेंगे. मैं केंद्र सरकार से पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग करता हूं. जब-जब देश में राष्ट्र विरोधी ताकतें सिर उठाने का काम करेंगी, हम सड़क पर उतरकर हर तरह से उनका विरोध करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details