उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नमो टीवी को लेकर विरोध के बाद भाजपा ने संभाला मोर्चा, पदाधिकारियों को लिखा पत्र

By

Published : Apr 2, 2019, 8:48 PM IST

नमो टीवी लांच होने के बाद भारतीय जनता पार्टी पर विपक्षी तमाम तरह के आरोप लगा रहे हैं. ऐसे आरोपों के बाद बीजेपी नेतृत्व ने पूरा मोर्चा संभालते हुए कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को एक पत्र लिखा है. इस पत्र के जरिए कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से नमो टीवी को अधिक से अधिक देखने और प्रचार प्रसार की बात कही गई है.

नमो टीवी को लेकर विरोध के बाद भाजपा ने संभाला मोर्चा

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी के नमो टीवी लांच होने के बाद विपक्षियों की तरफ से तमाम तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं. ऐसे आरोपों के बाद बीजेपी नेतृत्व ने पूरा मोर्चा संभाल लिया और पार्टी की तरफ से एक पत्र भी अपने पदाधिकारियों को लिखा. दरअसल नमो टीवी लोकसभा चुनाव के बीच लांच हुआ है. ऐसे में नमो टीवी को लेकर आदर्श आचार संहिता उल्लंघन और बीजेपी का प्रचार प्रसार किए जाने की बात कही जा रही है. इसके बाद ही पार्टी की तरफ से एक पत्र जारी हुआ और कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से नमो टीवी को अधिक से अधिक देखने और प्रचार प्रसार की बात कही है.

इस मामले में यूपी भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर द्वारा लिखे गए पत्र में बताया गया कि नमो टीवी किस-किस प्लेटफार्म पर उपलब्ध है और उस किया नंबर क्या है. राठौर की तरफ से सभी जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, लोकसभा संयोजक और लोकसभा प्रभारियों को यह पत्र लिखा गया है. इसमें कहा गया कि नमो टीवी डीटीएच के सर्विस प्रोवाइडर एयरटेल, टाटा, स्काई डिशटीवी के साथ-साथ कई लोकल केबल टीवी के प्रचार माध्यमों द्वारा प्रसारित किया जाएगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभाओं में भाषण का सीधा प्रसारण नमो टीवी के माध्यम से किया जाएगा.

नमो टीवी को लेकर विरोध के बाद भाजपा ने संभाला मोर्चा

इसके साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित अन्य सभी वरिष्ठ पार्टी नेताओं के भाषणों का भी प्रसारण किया जाएगा. पत्र में यह भी कहा गया है कि पीएम मोदी ने भारत का मान-सम्मान देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में ऐतिहासिक रूप से बढ़ाया है. ऐसे में इन कार्यक्रमों और ऐतिहासिक पलों को देश-दुनिया के सामने नमो टीवी पर दिखाया जाएगा.

पत्र में यह भी लिखा गया है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के निर्देशानुसार नमो टीवी की जानकारी बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं और आम जनता को पत्र सोशल मीडिया, ईमेल, मोबाइल आदि के माध्यम से शीघ्र पहुंचाई जाए, जिससे अधिक से अधिक लोग नमो टीवी को देख सकें.

नमो टीवी को लेकर विरोध के बाद भाजपा ने संभाला मोर्चा

वहीं, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने ईटीवी से बात करते हुए कहा कि भाजपा एक लोकतांत्रिक परिवार की तरह पार्टी है. पीएम नरेंद्र मोदी के भाषणों और उनकी उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए नमो टीवीलाया गया है. ऐसे में अगर विपक्षियों को दिक्कत हो रही है तो उसमें हम क्या कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details