उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ : भाजपा कोर ग्रुप की बैठक, मंत्रियों को दी गई लोकसभा क्षेत्रों की जिम्मेदारी

भारतीय जनता पार्टी की लखनऊ स्थित बीजेपी मुख्यालय पर पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों और कोर ग्रुप की बैठक आयोजित की गई. इस बैठक में योगी सरकार के सभी मंत्री शामिल हुए और उन्हें लोकसभा क्षेत्रों की जिम्मेदारी दी गई.

By

Published : Mar 9, 2019, 10:51 PM IST

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ : लोकसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होने से पहले यूपी बीजेपी मुख्यालय पर पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों और कोर ग्रुप की बैठक आयोजित की गई. इस बैठक में योगी सरकार के सभी मंत्री शामिल हुए और उन्हें लोकसभा क्षेत्रों की जिम्मेदारी दी गई.

मीडिया से बातचीत करते डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य.

बैठक की अध्यक्षता प्रदेश प्रभारी व केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने की. इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केशव प्रसाद मौर्य, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय, महामंत्री संगठन सुनील बंसल सहित तमाम प्रमुख लोग उपस्थित रहे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी लोकसभा क्षेत्र की जिम्मेदारी मंत्री आशुतोष टंडन को दी गई.

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं के दम पर पूरी चुनावी तैयारियों को पूरा कर चुकी है. बीजेपी एक संगठन आधारित पार्टी है हमारी सभी चुनावी तैयारियां पूरी हो चुकी है. वहीं केशव प्रसाद मौर्य ने भी कहा कि हम लगातार अपने संगठन की बैठक कर रहे हैं. चुनाव किस प्रकार से लड़ा जाए और किसको क्या जिम्मेदारी दी जाए उसको लेकर बैठक में चर्चा होती रहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details