उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भोपाल AIIMS के डॉक्टर्स ने किया नामुमकिन को मुमकिन, जानिए क्या है पूरा मामला?

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में नाबालिग के पेट में लगे चाकू को डॉक्टर्स ऑपरेशन करके निकाल लिया है. मामूली विवाद में पड़ोसी ने नाबालिग को चाकू मार दिया था.

By

Published : Sep 3, 2021, 9:16 PM IST

एम्स
एम्स

भोपाल। राजधानी में एक नाबालिग (Minor) के पेट में लगे चाकू को एम्स (AIIMS) के डॉक्टर्स ने ऑपरेशन कर सफलतापूर्वक निकाल दिया है. मामूली विवाद में एक नाबालिग ने दूसरे नाबालिग के पेट में चाकू मार (Stabbed) दिया था. चाकू नाबालिग के पेट में ही लगा रह गया था, इसके बाद नाबालिग को इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया था.

एएसपी राजेश भदोरिया ने बताया कि "नाबालिग का अपने पड़ोसी से मामूली बात पर विवाद हो गया था. विवाद के बाद पड़ोसी ने नाबालिग को चाकू मार (Stabbed) दिया था. यह चाकू नाबालिग के पेट में भी लगा रह गया था, इसके बाद नाबालिग को इलाज के लिए एम्स (AIIMS) में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टर्स ने ऑपरेशन करके नाबालिग के पेट से चाकू निकाला."

MP में मिले कोरोना के 18 पॉजिटिव केस, डेंगू के मरीज भी बढ़े, चिकित्सा शिक्षा मंत्री का दावा लगभग 5 करोड़ लोगों का हुआ वैक्सीनेशन

इस मामले में पुलिस ने आरोपी नाबालिग (Minor) को भी गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है. नाबालिग आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से उसे बाल जेल भेज दिया गया है, वहीं घायल नाबालिग का एम्स में इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details