उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

विधानसभा चुनाव 2022 : चुनाव में यूपी की जनता बीजेपी को देगी 440 वोल्ट का झटका : सभाजीत सिंह

By

Published : Sep 17, 2021, 9:32 PM IST

शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के यूपी प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सभाजीत सिंह ने बीजेपी पर तीखा हमला बोला.

चुनाव में यूपी की जनता बीजेपी को देगी 440 वोल्ट का झटका
चुनाव में यूपी की जनता बीजेपी को देगी 440 वोल्ट का झटका

लखनऊ : आम आदमी पार्टी की तरफ से यूपी में जनता को मुफ्त बिजली देने की घोषणा के बाद सियासी घमासान शुरू हो गया है. आम आदमी पार्टी (आप) की फ्री में बिजली देने की घोषणा के बाद बीजेपी के नेताओं ने प्रतिक्रिया दी थी. इसी क्रम में शुक्रवार को आप के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आप नेता ने बीजेपी पर कई सवाल खड़े किए. साथ ही उन्होंने जनता से आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में सपोर्ट करने की अपील की.

चुनाव में यूपी की जनता बीजेपी को देगी 440 वोल्ट का झटका

आप के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि जब मुख्यमंत्री, सांसद और विधायकों को फ्री बिजली, फ्री बंगला, फ्री गाड़ी, मोटी तनख्वाह, फ्री रेल और हवाई जहाज का सफर मिल सकता है, तो बीजेपी आम आदमी को 300 यूनिट फ्री बिजली दिए जाने की स्कीम पर मुफ्तखोर और लालची क्यों कह रही है. बता दें, कि यूपी के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने आप की जनता को फ्री बिजली देने की स्कीम को मुफ्त खोरी और लालच का हथियार कहा था. इसी बात का पलटवार करते हुए आज आप के प्रदेश अध्यक्ष ने बीजेपी को तीखी प्रतिक्रिया दी.

यूपी प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा, कि केजरीवाल की 300 यूनिट फ्री बिजली की गारंटी से योगी सरकार बौखला गई है. सीएम के मंत्री ने जो बयान दिया है, उसके बदले यूपी की जनता 2022 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 440 वोल्ट का झटका देगी. यूपी की सम्मानित जनता बस आप की सरकार बनाए और फिर बकाया बिजली बिल फाड़कर फेंक दे. उन्होंने कहा, कि किसानों को सिंचाई के लिए जितनी बिजली की जरूरत होगी आम आदमी पार्टी की सरकार उन्हें मुफ्त में मुहैया कराएगी.

300 यूनिट फ्री बिजली को आम आदमी पार्टी लोगों का संवैधानिक अधिकार बनाना चाहती है, क्योंकि अब बिजली लग्जरी की चीज नहीं बल्कि मूलभूत आवश्यकता बन चुकी है. सभाजीत सिंह ने बिजली के मुद्दे पर कृषि मंत्री के बयान और ऊर्जा मंत्री को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि जब किसानों की बात उठती है तो ऊर्जा मंत्री बयान देने आ जाते हैं. जब बिजली पर बात होती है, तो कृषि मंत्री सामने आ जाते हैं.

इसे पढ़ें- कानून से ऊपर हैं सपा विधायक इरफान सोलंकी, ट्रैफिक पुलिस को बता रहे औकात, कमिश्नर को लगाया फोन

ABOUT THE AUTHOR

...view details