उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपरिवार लखनऊ पहुंचे जगन मोहन रेड्डी, शादी समारोह में हुए शामिल

By

Published : Feb 17, 2020, 12:20 AM IST

एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रविवार को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचे. शादी समारोह में शामिल होने के लिए देश के प्रमुख चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने उन्हें आमंत्रित किया था.

etv bharat
सपरिवार लखनऊ पहुंचे जगन मोहन रेड्डी

लखनऊ:आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी रविवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी में एक वैवाहिक कार्यक्रम शिरकत करने के लिए पहुंचे. देश के मशहूर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की कंपनी में निदेशक ऋषि के विवाह समारोह में शामिल होने के लिए उन्हें विशेष तौर पर आमंत्रित किया गया था. जगन मोहन रेड्डी विवाह समारोह में लगभग 2 घंटे से अधिक समय तक रहे. देर शाम वह वर-वधू को आशीर्वाद देकर आंध्र प्रदेश के लिए रवाना हो गए.

सपरिवार लखनऊ पहुंचे जगन मोहन रेड्डी.
जगन मोहन रेड्डी पत्नी सहित पहुंचे लखनऊ
रविवार की शाम आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी पत्नी भारती के साथ लखनऊ पहुंचे. राजधानी के गोमतीनगर स्थित एक पांच सितारा होटल में वर पक्ष के परिवारीजनों ने उनका जोरदार स्वागत किया. होटल पहुंचने के कुछ देर बाद वह होटल परिसर में ही स्थित विवाह स्थल पर पहुंचे. उनके साथ देश के मशहूर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर भी मौजूद रहे.

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने किया था आमंत्रित

मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी को चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने विशेष तौर पर आमंत्रित किया था, क्योंकि जिस युवक ऋषि के विवाह समारोह में शामिल होने के लिए वह लखनऊ आए हैं, वह युवक प्रशांत किशोर की कंपनी में निदेशक बताया जा रहा है.

ऋषि के परिवारीजन लखनऊ के पड़ोसी जिले कानपुर के रहने वाले हैं. जयमाल रस्म पूरी होने के बाद मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी वर-वधू को आशीर्वाद दिया. जिसके बाद लगभग 10:30 बजे वह कार्यक्रम स्थल से अमौसी एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए. इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने मीडिया से दूरी बनाए रखी. उनके साथ मौजूद सुरक्षाकर्मियों और अधिकारियों ने मीडिया से कहा कि मुख्यमंत्री एक निजी समारोह में आए हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details