उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दिल्ली एम्स एम्बुलेंस और बस की बेगुसराय में टक्कर, लखनऊ का ड्राइवर घायल

बेगूसराय जिले में दिल्ली एम्स की एक एम्बुलेंस और बस की आमने-सामने टक्कर हो गई. इस घटना में एम्बुलेंस चालक जख्मी हो गया है. उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. वह लखऩऊ का रहने वाला है.

By

Published : Aug 13, 2020, 2:01 PM IST

etv bharat
एंबुलेंस को बाहर निकालने की हो रही कोशिश.

बेगूसराय:जिले में दिल्ली एम्स की एक एम्बुलेंस और बस की आमने-सामने टक्कर हो गई. इस घटना में एम्बुलेंस पानी से भरे गड्ढे में जा गिरी. जहां स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू कर एम्बुलेंस में दबे चालक और एक अन्य कर्मी की जान बचाई. यह घटना बछवाड़ा थाना क्षेत्र के गोधना गांव के समीप NH-28 की है.

एंबुलेंस को बाहर निकालने की हो रही कोशिश.
एंबुलेंस और बस की टक्करबुधवार को एक कोच बस की टक्कर से दिल्ली एम्स अस्पताल का एंबुलेंस चालक समेत गहरे खाई में जा गिरा. स्थानीय ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर पानी में डूबे एंबुलेंस में सवार एक व्यक्ति समेत चालक को बाहर निकालकर उसकी जान बचा ली. इस घटना में एंबुलेंस चालक की हालत नाजुक बनी हुई है. स्थानीय लोगों ने उसे उपचार के लिए गोधना स्थित एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया है. वहीं एंबुलेंस में सवार दूसरा व्यक्ति सही सलामत है.

बस चालक फरार
एंबुलेंस में सवार व्यक्ति ने बताया कि वह दिल्ली एम्स अस्पताल का कर्मी है. वह अपनी पहचान राजस्थान कोटा के रामनगर निवासी रमेश पाल के पुत्र कमल पाल के रूप में किया है. वहीं घायल एंबुलेंस चालक की पहचान लखनऊ के राहुल कुमार के रूप में की गई है. अस्पताल के कर्मी ने बताया कि वह दिल्ली एम्स से एक डेड बॉडी मधेपुरा पहुंचा कर वापस दिल्ली लौट रहा था. वहीं NH-28 पर गड्ढे के कारण एंबुलेंस और कोच बस दोनों आमने-सामने टकरा गए. इस घटना के बाद बस समेत चालक भाग निकला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details