उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अखिलेश यादव बोले- सहारनपुर में मारे गए पत्रकार के परिवार को सरकार दे 20- 20 लाख रुपये

By

Published : Aug 18, 2019, 11:45 PM IST

सहारनपुर में पत्रकार और उसके भाई की हत्या के मामले में अखिलेश यादव ने बयान जारी किया है. पार्टी की ओर से जारी बयान में अखिलेश ने सरकार से मृतकों के परिवार को 20-20 लाख रुपये की आर्थिक सहायता की मांग की है.

सहारनपुर में पत्रकार के मर्डर को लेकर अखिलेश यादव की प्रतिक्रिया.

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सहारनपुर में मारे गए पत्रकार और उसके भाई की हत्या मामले में सरकार से 20- 20 लाख रुपये के मुआवजे की मांग की है. सपा की ओर से जारी बयान में अखिलेश यादव ने यह बात कही. साथ ही उन्होंने पत्रकार के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि मामले में शामिल सभी आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी होनी चाहिए.

सहारनपुर में पत्रकार के मर्डर को लेकर अखिलेश यादव की प्रतिक्रिया.
पीड़ित परिवार के लिए न्याय की मांगसमाजवादी पार्टी की ओर से जारी बयान में अखिलेश यादव ने कहा कि सहारनपुर में एक समाचार पत्र के संवाददाता आशीष कुमार और उनके भाई आशुतोष की हत्या बेहद निंदनीय कृत्य है. पार्टी इस घटना की कड़ी भर्त्सना करती है. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार को तुरंत मामले में शामिल लोगों की गिरफ्तारी करनी चाहिए. उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति और शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना भी जताई.

अखिलेश ने सरकार को याद दिलाया कि समाजवादी पार्टी के सरकार के दौरान ऐसे मामलों में 20 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी जाती थी. उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर दंगे या अन्य मामलों में जो भी पत्रकार मारे गए उनको सरकार ने 20 लाख का मुआवजा दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details