उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बेरोजगारी और महंगाई कर रही तांडव, नहीं सुन रही सरकारः लल्लू

अजय कुमार लल्लू ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा- योगी सरकार के दावे के विपरीत उत्तर प्रदेश भय, भूख, भ्रष्टाचार की समस्याओं से कराह रहा है. प्रदेश में बेरोजगारी और महंगाई तांडव कर रही है.

By

Published : Jan 2, 2021, 9:10 PM IST

अजय कुमार लल्लू
अजय कुमार लल्लू

लखनऊः उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि भाजपा की योगी सरकार के दावे के विपरीत उत्तर प्रदेश भय, भूख, भ्रष्टाचार की समस्याओं से कराह रहा है. जन कल्याणकारी राज्य की कल्पना को साकार रूप देने के स्थान पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार नफरत का बीजारोपण कर रही है. सरकार पुलिस की लाठी के बल पर जनाक्रोश को शांत करने और फर्जी मुकदमा लिखकर जेल भेजने तक ही सीमित है.

'बीता साल अपराध और अपराधियों के नाम रहा'
प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कानून व्यवस्था से लेकर औद्योगिक विकास में सरकार शून्य तक का सफर करने में विफल हुई. बीता साल अपराध और अपराधियों के नाम रहा. छोटी बच्चियों के साथ जिस तरह रेप, गैंगरेप, दरिंदगी के साथ हत्याएं हुईं. हाथरस की बेटी के मामले में शासन के साथ स्थानीय प्रशासन उसे काल्पनिक और बाद में हॉरर किलिंग बताता रहा है. सीबीआई की चार्जशीट के बाद सरकार के मुंह पर जबरदस्त तमाचा पड़ा. उसके बावजूद सरकार कुछ सीखने के स्थान पर झूठ के सहारे अपनी छवि चमकाने के लिए झूठ से भरे आंकड़ों के विज्ञापन जारी कर रही है.

'जनता के सरकारी धन का हुआ दुरुपयोग'
अजय कुमार लल्लू ने कहा कि उत्तर प्रदेश में औद्योगिक विकास ठप है. इन्वेस्टर्स समिट के नाम पर जनता के सरकारी धन का दुरुपयोग किया गया. एक भी उद्योग धरातल पर आकार नहीं ले पाया. कोरोना संक्रमण काल में सरकार की घोषणा कागजी साबित हुईं. कोरोना के नाम पर जनता के साथ दुर्व्यवहार होता रहा. वहीं सरकार अस्पताल में व्यवस्था के नाम पर गुणवत्ताहीन पीपीई किट खरीद कर भ्रष्टाचार करती रही. हृदय रोगियों के इलाज के नाम पर मेडिकल कॉरपोरेशन द्वारा दवाओं की खरीद का फर्जीवाड़ा सामने आया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details