उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Actress Aastha : मौका मिलने पर जरूर जाना चाहूंगी बिग बॉस हाउस, ईटीवी भारत से कही दिल की बात

By

Published : Aug 3, 2023, 8:41 PM IST

Updated : Aug 8, 2023, 6:44 PM IST

राजधानी लखनऊ पहुंचीं टीवी अभिनेत्री और मॉडल आस्था शर्मा ने ईटीवी भारत से अपने अपकमिंग धारावाहिक के साथ कॅरियर के बारे में खुलकर बात की. इस दौरान आस्था ने अपना फ्यूचर प्लान भी ईटीवी भारत से शेयर किया.

Etv Bharat
Etv Bharat

Actress Aastha : मौका मिलने पर जरूर जाना चाहूंगी बिग बॉस हाउस. देखें खबर

लखनऊ :राजधानी लखनऊ में गुरुवार को अपकमिंग धारावाहिक निर्जा एक नई पहचान के प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस आस्था शर्मा प्रमोशन के लिए पहुंची. इस दौरान ईटीवी भारत की टीम ने एक्ट्रेस आस्था शर्मा से खास बातचीत की. बातचीत के दौरान बिग बॉस में जाने और बिग बॉस देखने से संबंधित प्रश्न करने पर एक्ट्रेस ने कहा कि फिलहाल में अभी पूरा समय अपने कॅरियर को दे रही हूं. फिलहाल तो बिग बॉस देखने का समय नहीं मिलता है और न मैं देख पाती हूं, लेकिन अगर फ्यूचर में कभी बिग बॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर बुलाया जाएगा तो जरूर जाना चाहूंगी.

Actress Aastha.


एक्ट्रेस आस्था ने कहा कि कॅरियर के शुरुआत में मुझे बहुत मेहनत करनी पड़ी. अभी भी मेहनत कर रही हूं. एक मुकाम को हासिल करने के लिए मेहनत हमेशा करूंगी. शिमला की रहने वाली हूं, अभी मुंबई आई हूं. चीजों को समझ रही हूं इंडस्ट्री में अभी नहीं हूं तो बहुत सारी चीजों को ध्यान देना होता है और जो एक्सपीरियंस वाले लोग हैं. उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है. सेट पर भी जाती हूं तो लोगों से सीखती हूं. एक्ट्रेस आस्था शर्मा ने 2013 से कॅरियर की शुरुआत की थी. पिया अभिमानी धारावाहिक से एक पहचान मिली. इसके बाद अब नीरजा एक नई पहचान से लोगों के घर घर पहुंच रही हूं.

Actress Aastha.


एक्ट्रेस आस्था शर्मा एक भारतीय टीवी अभिनेत्री और मॉडल हैं, जिन्हें टीवी धारावाहिक "नीरजा - एक नई पहचान" में नीरजा की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है. इसके अलावा वह दंगल टीवी पर धारावाहिक "पिया अभिमानी" में अवंतिका की भूमिका निभाने के लिए भी जानी जाती हैं. आस्था शर्मा का जन्म 27 सितंबर 2003 को हिमाचल प्रदेश के शिमला में एक मध्यम वर्गीय परिवार में हुआ था. आस्था की मां का नाम अलका शर्मा है और उनका एक छोटा भाई भी है जिसका नाम आदर्श है. आस्था शर्मा ने अपनी स्कूली शिक्षा हिमाचल प्रदेश के एक स्कूल से पूरी की, लेकिन वह अपनी आगे की पढ़ाई चंडीगढ़ के डीएवी कॉलेज से कर रही हैं.

यह भी पढ़ें : पीपीपी मॉडल पर विकसित होंगे यह बस अड्डे, पांच हजार बसों में लगेंगे पैनिक बटन

Last Updated : Aug 8, 2023, 6:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details