उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ललितपुर: महिला को जिंदा जलाने का आरोप, ससुराल वाले फरार

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में 28 वर्षीय महिला की जिंदा जलाकर हत्या कर दी गयी है. इस मामले में मृतक महिला नेहा के परिजनों ने ससुराल के लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है.

By

Published : May 26, 2020, 1:50 PM IST

lalitpur latest news
ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप.

ललितपुर:जिले में पैसे की मांग को लेकर ससुराल वालों ने 28 वर्षीय नेहा को जिंदा जला दिया. घटना महरौनी कोतवाली अंतर्गत ग्राम खिंतवांस की है. नेहा के परिजनों ने उसके पति और ससुर पर हत्या का आरोप लगाया है और कहा कि उनकी बेटी को ससुराल में 2 साल से प्रताड़ित किया जा रहा था. पैसे नहीं देने पर उनकी बेटी नेहा को जिंदा जला दिया गया.

ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप.
परिजनों के अनुसार दो साल पहले कस्बा महरौनी निवासी संतोष भोड़ले ने अपनी बेटी नेहा की शादी ग्राम खिंतवांस निवासी आजाद तिवारी के साथ की थी. तभी से पैसे की मांग को लेकर उनकी बेटी को प्रताड़ित किया जा रहा था. पिछले दिन सूचना दी गई कि उनकी बेटी नेहा तिवारी जल गई है और जिला अस्पताल में भर्ती है. वहीं जब परिजन जिला अस्पताल पहुंचे तो उनको बेटी की लाश देखने को मिली. ससुराल वाले मौके से फरार हो गए.

मौके पर पहुंचे थाना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने परिजनों को समझाकर शांत कराया. नेहा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. नेहा के परिजनों ने कोतवाली पुलिस को आरोपी पति आजाद तिवारी और ससुर शंकर तिवारी के खिलाफ तहरीर दी है. इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने बताया कि ग्राम खिंतवास से महिला पूर्ण रूप से जली हुई आई थी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details