उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ललितपुरः घंटाघर पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, वसूला एक लाख रुपये का जुर्माना

यूपी के ललितपुर जिले में मंगलवार को यातायात नियमों का उल्लंघन और मास्क नहीं लगाने वालों पर SP ने सख्त रवैया अपनाया. घंटाघर चौराहे पर पुलिस अधीक्षक ने भारी पुलिस बल के साथ चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान करीब एक लाख रुपये का जुर्माना वसूला गया.

By

Published : Jul 21, 2020, 2:45 PM IST

etv bharat
चेकिंग अभियान

ललितपुरः जिले में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है, इसके बावजूद कुछ लोग लापरवाही बरत रहे हैं. इसी के दृष्टिगत मंगलवार को पुलिस अधीक्षक मिर्जा मंजर बेग ने जिला मुख्यालय के घंटाघर चौराहे पर चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान बिना मास्क और हेलमेट के दो पहिया वाहन चलाने वाले करीब 250 लोगों का चालान किया गया. इस कार्रवाई में लगभग एक लाख रुपये का जुर्माना वसूला गया.

पुलिस की इस कार्रवाई से बाजार में हड़कंप मच गया. वहीं बाजार में आये लोगों को शारीरिक दूरी का ख्याल रखने और मुंह पर मास्क लगाने की हिदायत दी गई. इस दौरान सीओ सिटी, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक, सदर चौकी इंचार्ज समेत भारी पुलिस बल तैनात रहा.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कोरोना महामारी के दौरान कोरोना से बचाव के नियमों का पालन नहीं करने वालों पर कार्रवाई की गई. मास्क न लगाने और यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ घंटाघर चौराहे पर चेकिंग अभियान चलाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details