उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ललितपुर: 9 दिनों से लापता कर्मचारी का नहर में मिला शव, हत्या का आरोप

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में 9 दिनों से लापता चल रहे ब्लड बैंक में कार्यरत कर्मचारी का शव नहर में मिलने से हड़कंप मच गया. मृतक के चचेरे भाई का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है.

By

Published : Jan 17, 2020, 1:03 AM IST

Updated : Jan 17, 2020, 3:21 AM IST

फाइल फोटो
फाइल फोटो

ललितपुर: जिले में पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने से निकली नहर में 9 दिनों से लापता युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची सदर कोतवाली पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों ने युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी, लेकिन इसका कोई पता नहीं लग पाया था.

ब्लड बैंक के कर्मचारी का मिला शव
जिला अस्पताल में ब्लड बैंक में कार्यरत आजादपुरा निवासी अनिल श्रीवास्तव बीती 7 जनवरी की शाम से लापता हो गया था. वह उस दिन शाम 7 बजे के लगभग ब्लड बैंक जाने की बात कहकर अपने घर से निकला था. परिजनों ने इस दौरान काफी खोजबीन की, जब वह कहीं नहीं मिला तो सदर कोतवाली में उसकी गुमशुदगी की सूचना दर्ज कराई गई थी.

लापता युवक का मिला शव.

नहर में मिला अनिल का शव
पुलिस ने इस मामले में कर्मचारी अनिल की काफी खोजबीन की. बीते देर शाम पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने से निकली नहर में एक शव पड़ा होने की सूचना मिली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान करवाई तो ब्लड बैंक कर्मचारी अनिल के रूप में की गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच में जुट गई है.

चचेरे भाई ने हत्या का लगाया आरोप
मृतक युवक के चचरे भाई का कहना है कि ये हमारे चाचा के लड़के की लाश है और ये 7 तारीख से लापता था. चचेरे भाई का कहना है कि हमें विश्वास है कि इनकी हत्या की गई है. वहीं चचेरे भाई ने 3-4 लोगों के नाम रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी.

पुलिस अधीक्षक का कहना है कि थाना कोतवाली अंतर्गत एक व्यक्ति अपने घर से कुछ दिनों से गायब था. उसकी गुमशुदगी थाने में लिखी हुई थी. गुरुवार को उसकी बॉडी नहर में मिली है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद इस मामले पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें:- ललितपुर: पति ने पत्नी को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

Last Updated : Jan 17, 2020, 3:21 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details