उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

विभाजनकारी मंशाओं को लेकर कांग्रेस, सपा और बसपा का गठबंधन है: योगी आदित्यनाथ

ललितपुर के गिन्नौट बाग में योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला भी बोला.

By

Published : Apr 24, 2019, 12:22 AM IST

सीएम योगी

ललितपुर: योगी आदित्यनाथ लगातार चुनावी जन सभाओं को संबोधित कर रहे हैं. इसी क्रम में मंगलवार को झांसी ललितपुर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने जनपदवासियों से भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट करने की अपील की. साथ ही मोदी सरकार की योजनाओं के साथ-साथ अपने द्वारा प्रदेश और विशेष रूप से बुंदेलखंड के विकास की बहुत सी योजनाओं का चालीसा पढा.

सीएम योगी का बयान.


सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि एक तरफ मोदी के नेतृत्व में देश के विकास के लिए अपनी ठोस योजनाएं है. दूसरी तरफ अपनी विभाजनकारी मंशाओं को लेकर कांग्रेस, सपा और बसपा का गठबंधन है.


उन्होंने कहा कि आप सब लोग जानते है कि जब सपा-बसपा के गठबंधन था तो उन लोगों के लिए बुंदेलखंड जहां दोहन ध्वस्त हो गई थी. उन्होंने कहा कि सपा-बसपा एनलीगल माइनिंग किस हद तक जाकर करते थे. उनका खनन मंत्री आज भी जेल के अंदर सड़ता हुआ दिखाई दे रहा है यानी ये काम था सपा-बसपा सरकार का.


उन्होंने कहा कि सपा-बसपा की सरकार में बुंदेलखंड को बिजली नहीं मिल पाती थी. सीएम ने कहा कि वो बिजली देते भी कैसे वो एक कहावत है कि 'चांदनी रात चोरों को अच्छी नहीं लगती' तो वो प्रदेश के संसाधनों पर डकैती कैसे डालते.


वहीं विपक्षी पार्टियों पर हमला करते हुए सीएम योगी ने कहा कि चाहे गठबंधन के भ्रष्टाचार की बाधा आ रही हो, चाहे वह अराजकता का हो और चाहे वह अनाचार का हो वे सारी बाधाएं बजरंगबली की कृपा से छू मंतर हो गई. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में 74 प्लस का लक्ष्य प्राप्त करेगी और पूरे देश के अंदर 400 प्लस का लक्ष्य प्राप्त करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details