उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ललितपुरः बस ड्राइवर यात्रियों की जान से कर रहे खिलवाड़

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में और मध्यप्रदेश के आसपास के क्षेत्रों में लगातार हो रही बारिश के चलते नदी औऱ नाले उफान पर हैं. जामनी नदी पर बने छपरट पुल पर पानी भरे होने के बावजूद बस चालक यात्रियों की जान जोखिम में डाल कर पुल पार कर रहे हैं.

By

Published : Aug 28, 2019, 9:19 AM IST

यात्रियों की जान से खिलवाड़

ललितपुरः जिले में और आसपास के क्षेत्रों में हो रही लगातार बारिश के चलते नदी और नाले उफान पर हैं. जिला और तहसील मुख्यालयों को जोड़ने वाले कई मार्गों पर पुल के ऊपर पानी भरा हुआ है. कई जगह बस चालक जल्दी के चलते यात्रियों की जान जोखिम में डाल कर पुल पार कर रहे हैं, लेकिन इनको रोकने के लिए प्रशासन ने कोई उचित व्यवस्था नहीं की है.

यात्रियों की जान से खिलवाड़.

इसे भी पढ़े- महोबाः झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग में बना पुल तेज बारिश में बहा

बताते चले कि महरौनी तहसील अंतर्गत निकली जामनी नदी भी उफान पर है और नदी पर बने छपरट पुल पर पानी होने के बावजूद भी बस चालक यात्रियों की जान जोखिम में डाल कर पुल पार कर रहे हैं. साथ ही वहां के स्थानीय निवासी भी अपनी जान की परवाह किये बिना ही पुल को पार कर रहे हैं, लेकिन प्रशासन द्वारा सुरक्षा के कोई भी इंतजाम नहीं किए गए हैं. बस चालकों की यह लापरवाही कहीं किसी बड़े हादसे का सबब न बन जाए.

इसे भी पढ़े- सोनभद्र: बारिश के बाद मौसम का यू टर्न, बढ़ी मरीजों की संख्या

पुलिस अधीक्षक मिर्जा मंजर बेग ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. थाना महरौनी पर बने पुल से पानी ऊपर बह रहा है. वहां पर पुलिस फोर्स लगा दी गई है. साथ ही सभी ग्रामवासियों से अपील है कि जिस भी स्थान पर पुल पर पानी बह रहा है. ऐसे स्थानों पर न जाएं, इससे खतरा हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details