उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखीमपुर खीरी: वाहन चोर गैंग का खुलासा, 6 चोर गिरफ्तार

यूपी के लखीमपुर खीरी में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश किया. इसमें पुलिस ने 6 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है. इनपर कई मामलों में मुकदमे दर्ज हैं.

By

Published : Feb 14, 2020, 9:04 AM IST

etv bharat
वाहन चोर गैंग का खुलासा.

लखीमपुर खीरी: पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते वाहन गैंग का पर्दाफाश किया. इस दौरान पुलिस ने 6 लुटेरों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस को चोरी की 9 बाइक और 4 कार बरामद हुई है. यह सभी गाड़ियां लखीमपुर खीरी से चुराई गई है. पुलिस ने बदमाशों के पास मोबाइल और तमंचे बरामद किए हैं. पुलिस के तारीफे काबिल काम पर एसपी ने इनाम की घोषणा की है. वहीं पुलिस ने मामले में आगे की कार्रवाई करते मुकदमा दर्ज कर लिया है और लुटेरों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

वाहन चोर गैंग का खुलासा.

पुलिस की माने तो यह गैंग लखीमपुर खीरी और आसपास के इलाकों में सक्रिय था. इन्होंने अब तक 12 से ज्यादा गाड़ियों को चुरा चुके हैं. यह गैंग तकरीबन आठ महीने पहले ही गठित हुआ है. यह बदमाश कई बार सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुए हैं.

पुलिस ने वाहन चोरी में नियंत्रण रखने के लिए अभियान का आयोजन किया. गोला और हैदराबाद पुलिस ने मिलकर गैंग का पर्दाफाश किया. इस दौरान पुलिस ने 6 शातिर लूटेरों को गिरफ्तार किया है. इन चोरों पर पहले से ही 20 मुकदमे दर्ज हैं. वहीं पुलिस ने सभी लुटेरों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें-लखीमपुर खीरी: टाइगर रिजर्व में अब चलेगी रेल बस, जंगल के स्टेशन बनेंगे हेरिटेज स्टेशन

इस गिरोह का मास्टरमाइंड मौके से भाग निकला है. उसकी तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. यह गैंग करीब आठ महीने पहले ही गठित हुआ था. इस गैंग सक्रिय रुप से लखीपुर और गोला में है. इन्होंने अब तक 12 से ज्यादा वाहनों को चुरा चुके हैं. फिलहाल इनके मालिकों को पता लगाया जाएगा.
पूनम, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details