उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ब्लॉक प्रमुख के लोगों ने पकड़ा बीजेपी विधायक का कॉलर, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के नकहा में ब्लॉक प्रमुख की दावेदारी को लेकर सदर विधायक योगेश वर्मा और पूर्व ब्लॉक प्रमुख पवन गुप्ता के बीच रविवार को झड़प हो गई. दोनों ही भाजपा से जुड़े हुए हैं.

By

Published : Apr 11, 2021, 5:56 PM IST

Updated : Apr 11, 2021, 8:45 PM IST

ब्लॉक प्रमुख के गुंडों ने पकड़ा बीजेपी विधायक का कॉलर
ब्लॉक प्रमुख के गुंडों ने पकड़ा बीजेपी विधायक का कॉलरब्लॉक प्रमुख के गुंडों ने पकड़ा बीजेपी विधायक का कॉलर

लखीमपुर खीरी:पंचायत चुनाव में ब्लॉक प्रमुख की दावेदारी को लेकर बीजेपी विधायक योगेश वर्मा और पूर्व ब्लॉक प्रमुख पवन गुप्ता में झड़प हो गई. ब्लॉक प्रमुख के लोगों ने बीजेपी विधायक का कॉलर तक पकड़ लिया. दोनों तरफ से जमकर तू-तू मैं-मैं हुई. हवा में पिस्टल लहराने के वीडियो भी वायरल हो रहे हैं. मामला लखीमपुर खीरी जिले के नकहा ब्लॉक का है.

बीजेपी विधायक योगेश वर्मा और पूर्व ब्लॉक प्रमुख पवन गुप्ता के बीच हुई झड़प का वीडियो वायरल


जानिए पूरा मामला

जिले के सदर विधानसभा के नकहा ब्लॉक में पंचायत चुनाव में नाम वापसी होनी थी. नकहा के निवर्तमान ब्लॉक प्रमुख पवन गुप्ता भी अपने लाव लश्कर के साथ ब्लॉक में मौजूद थे. वहीं सदर विधायक योगेश वर्मा भी अपने समर्थकों के साथ ब्लॉक में पहुंच गए. बताया जा रहा है कि विधायक योगेश वर्मा कुछ बीडीसी सदस्यों को पर्चा वापसी के लिए कह रहे थे. इसका पवन गुप्ता विरोध कर रहे थे. दोनों में इसी बात को लेकर तकरार हो गई. पहले एक दूसरे को देख लेने की धमकियां दी गईं. वीडियो में पवन गुप्ता कहते सुनाई पड़ रहे हैं कि तुम्हारे जैसे विधायक बहुत देखे हैं. वहीं विधायक भी कह रहे हैं कि अब कि तुम ब्लॉक प्रमुख नहीं बन पाओगे. दोनों तरफ से जमकर तकरार हो रही है.


विपक्षी ले रहे चुटकी

विपक्षी दल के कार्यकर्ता और नेता अब इस वायरल वीडियो को शेयर कर भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था की स्थिति पर सवाल खड़े कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि जब विधायक का ये हाल तो आप समझ सकते हैं कि योगी सरकार में कानून व्यवस्था का क्या हाल होगा.

हाल ही में प्रतापगढ़ की रानीगंज विधानसभा से बीजेपी विधायक धीरज ओझा के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया था. वहीं अब खीरी में विधायक का कॉलर पकड़ने और बदसलूकी करने का मामला सामने आया है. विपक्षी इस वीडियो को शेयर कर सरकार पर सवाल उठा रहे हैं. वहीं पूरे मामले का वीडियो वायरल हो रहा है.


एसपी डीएम पहुंचे नकहा

विधायक और ब्लॉक प्रमुख में हुई इस मारपीट और तकरार का वीडियो वायरल होने के बाद खबर डीएम और एसपी को भी लगी. डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह और एसपी विजय ढुल मौके पर पहुंच गए हैं. मौके पर स्थित तनावपूर्ण बनी हुई है. ब्लॉक प्रमुख और विधायक दोनों के कार्यकर्ता अपनी अपनी बात पर अड़े हुए हैं. फिलहाल प्रशासन पूरे मामले को शांत कराने में लगा हुआ है. नकहा ब्लॉक में बड़ी तादाद में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है.

Last Updated : Apr 11, 2021, 8:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details