उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मासूम की रेप के बाद हत्या मामले में एडीजी जोन पहुंचे गांव, परिजनों का ढांढस

By

Published : Feb 22, 2020, 5:18 AM IST

लखीमपुर खीरी के मितौली थाना क्षेत्र में नौ साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या. एडीजी जोन लखनऊ शुक्रवार को मृतक बच्ची के गांव पहुंचे और परिवार वालों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया.

etv bharat
मामले की जानकारी देते एडीजी जोन.

लखीमपुर खीरी:जिले के मितौली थाना क्षेत्र में बुधवार को दुष्कर्म के बाद नौ साल की बालिका की हत्या के मामले में एडीजी जोन लखनऊ मृतका के गांव पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया. परिवार वालों से मिलकर उन्हें ढाढस बंढाया और ग्रामीणों से भी पूछताछ की. एडीजी ने पुलिस को घटना के सही और जल्द खुलासे के निर्देश दिए. हालांकि स्थानीय पुलिस अभियुक्त के करीब पहुंचने का दावा कर रही है.

बच्ची अन्य बच्चों के साथ खेत पर गई थी. देर शाम तक घर नहीं पहुंची तो परिवार वालों ने उसकी तलाश की. सुबह उसका अर्द्धनग्न शव गन्ने के खेत में बरामद हुआ था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म और गला दबाकर हत्या होने की पुष्टि होने से हड़कंप मच गया.

शीघ्र ही पुलिस करेगी आरोपी को गिरफ्तार
घटना वाले दिन ही एसपी पूनम और सीओ शीतांशु कुमार ने मौके का मुआयना कर घटना के खुलासे के निर्देश एसओ अनिल कुमार सैनी को दिए थे. शुक्रवार एडीजी लखनऊ जोन एसएन सावत मौके पर पहुंचे. एडीजी ने मितौली थाने पहुंच कर स्थानीय पुलिस के साथ बैठक की और कानून व्यवस्था की हकीकत जानी. एसओ अनिल कुमार सैनी ने बताया कि आरोपी तक पुलिस के हाथ पहुंच गए हैं. शीघ्र ही पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी.

इसे भी पढ़ें:-प्रयागराज: चार रेलवे स्टेशनों का बदला नाम, सरकार ने जारी की अधिसूचना

ABOUT THE AUTHOR

...view details