उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखीमपुर खीरी : जिला अस्पताल का डॉक्टर पाया गया कोरोना पॉजिटिव, प्राइवेट अस्पताल बंद

By

Published : May 11, 2020, 6:22 PM IST

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में जिला अस्पताल का एक डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इस डॉक्टर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद एक प्राइवेट अस्पताल को बंद करा दिया गया है.

निदान अस्पताल को किया गया बंद
निदान अस्पताल को किया गया बंद

लखीमपुर खीरी: जिला अस्पताल का एक डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. यह डॉक्टर जनपद के निदान अस्पताल की ओपीडी में भी जाया करता था. वहीं इस केस के बाद निदान अस्पताल को बंद करा दिया गया है.


जिला अस्पताल के एक मनोचिकित्सक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एक प्राइवेट अस्पताल को बंद करा दिया गया है. इस सूचना के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम निदान अस्पताल पहुंच गई. निदान अस्पताल को सर्जन डॉक्टर अशोक वर्मा चलाते हैं, जिसे अब बंद कर दिया गया है. इस अस्पताल में जिला अस्पताल के कोरोना पॉजिटिव डॉक्टर ओपीडी करते थे. कोरोना संक्रमित डॉक्टर की ट्रैवल हिस्ट्री खंगाली गई तो, पता चला कि डॉक्टर जिला अस्पताल के साथ प्राइवेट अस्पतालों और पैथालॉजी सेंटर में भी जाया करते थे.


बता दें कि डॉक्टर मूल रूप से सीतापुर के निवासी हैं, जोकि लखनऊ में रहते हैं. स्वास्थ्य विभाग ने अस्पताल के मरीजों को दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया है. वहीं अस्पताल के स्टाफ को भी क्वारेंटाइन किया जा रहा है. सीएमओ डॉक्टर मनोज अग्रवाल और स्वास्थ्य विभाग की टीम अस्पताल को सैनिटाइज कराने में जुट गई है. सीएमओ ने अभी यह स्पष्ट नहीं किया है कि अस्पताल पर कोई कार्रवाई की जाएगी या नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details