उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एयर स्ट्राइक पर लखीमपुर के बीजेपी प्रत्याशी ने विपक्ष को घेरा

एयर स्ट्राइक पर सपा नेता रामगोपाल यादव और कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा के बयान के बाद सियासी घमासान मच गया है. इसी कड़ी में लखीमपुर खीरी से बीजेपी प्रत्याशी ने कांग्रेस पर निशाना साधा.

By

Published : Mar 23, 2019, 9:06 PM IST

Breaking News

लखीमपुर : लोकसभा चुनाव में सियासी चुनावी बाणों के चलने का सिलसिला जारी है. समाजवादी पार्टी के रामगोपाल यादव पर खीरी जिले के भाजपा प्रत्याशी ने जोरदार हमला किया. वहीं सैम पित्रोदा के लिए उन्होंने कहा कि यह कुर्सी के भूखे हैं.

लखीमपुर से बीजेपी प्रत्याशी ने रामगोपाल यादव को घेरा.

खीरी के निवर्तमान सांसद और वर्तमान में फिर भाजपा के उम्मीदवार अजय मिश्रा ने रामगोपाल यादव को उनके बयान पर घेरा. रामगोपाल ने केंद्र में अपनी सरकार आने पर पुलवामा हमले की जांच की बात कही थी. अजय मिश्र ने कहा कि रामगोपाल की सरकार तो यूपी में ही नहीं बन रही है. केंद्र में सरकार बनने का प्रश्न ही नहीं उठता.

सांसद प्रत्याशी अजय मिश्रा ने कहा कि यह डरे हुए लोग हैं. समाजवादी पार्टी की सरकार तो उत्तर प्रदेश में ही नहीं बन रही केंद्र में क्या बनेगी. पुलवामा हमले पर झूठे बयान अब इन लोगों को नहीं देने चाहिए. यह देश की सुरक्षा का सवाल है. अजय मिश्रा ने कहा कि इस देश में हर व्यक्ति को अपनी बात साबित करने का पूरा अधिकार है. ये डरे हुए लोग हैं, राजनीतिक फायदे के लिए देश की सुरक्षा को भी दांव पर लगा सकते हैं.

अजय मिश्रा ने कांग्रेस लीडर सैम पित्रोदा पर कहा कि पुलवामा हमले के बाद इन लोगों ने पीएम मोदी से बदला लेने की क्षमता पर सवाल उठाया था. हमने किसी राजनीतिक लाभ के लिए यह काम नहीं किया. हमारा देश हमारी प्राथमिकता है. जिस दिन यह घटना हुई थी, उसी दिन से मोदी जी जवानों की मौत का बदला लेने की सोच रहे थे. इसके बाद 12 दिन के अंदर ही एयर स्ट्राइक की. जो लोग इस पर राजनीतिक टिप्पणियां कर रहे हैं. उनके लिए देश महत्वपूर्ण नहीं है. उनके लिए कुर्सी महत्वपूर्ण है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details