उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दुकानदार की लापरवाही पड़ी भारी, दिनदहाड़े 60 लाख की चोरी

कुशीनगर जिले में कसया स्थित शारदा ज्वेलर्स की दुकान से 1 किलो 300 ग्राम का सोना चुराकर चोर फरार हो गए. यह वारदात उस समय हुई, जब दुकानदार दुकान को खुला छोड़कर घर चला गया था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

By

Published : Apr 21, 2021, 9:55 AM IST

theft in Jewelers Shop in Kushinagar
शारदा ज्वैलर्स शॉप में चोरी.

कुशीनगर : जिले के कसया बाजार के भीड़भाड़ वाले इलाकों में सोमवार को सर्राफा कारोबारी की लापरवाही उसे भारी पड़ गई. वह अपनी दुकान खुली छोड़कर दुकान के पीछे चला गया, जिसके बाद मौका पाकर चोरों ने दुकान की तिजोरी पर हाथ साफ कर लिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई.

क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के अनुसार कसया नगर स्थित शारदा ज्वेलर्स का दुकानदार अपनी दुकान खुला छोड़ कर पीछे अपने घर में चला गया. उसी दौरान दुकान में पहुंचकर चोरों ने पहले तिजोरी को तोड़ उसमें रखा 1 किलो 300 ग्राम सोना और आभूषण लेकर फरार हो गए. जब दुकानदार लौटा तो तिजोरी टूटी हुई देख उसके होश उड़ गए. दुकानदार ने 60 लाख की चोरी का अनुमान लगाया है. वहीं चोर समान लेकर जाते समय दूसरी दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए.

एक माह के भीतर चोरी की तीसरी घटना
कसया थाना क्षेत्र के भीतर महज एक महीने में चोरों ने दिनदहाड़े चोरी की तीसरी घटना को अंजाम दिया हैं. पर अभी तक पुलिस किसी भी घटना का खुलासा नहीं कर पाई, जिसके कारण चोरों के बुलंद हौसलों से आम लोगों में दहशत बनी हुई है. इस मामले में सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी और अन्य सुरागों के आधार पर जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:अनियंत्रित ट्रक ने गुमटी को मारी टक्कर, दो लोगों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details