उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कुशीनगर: कोरोना के नियमों का उल्लंघन कर एसडीएम ने मनाया जन्मदिन

यूपी के कुशीनगर जिले में एक एसडीएम का कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच जन्मदिन मनाने का वीडियो वायरल हो रहा है. सैकड़ों लोगों की भीड़ में एसडीएम कोरोना नियमों और धारा 144 की धज्जियां उड़ाते दिख रहे हैं.

By

Published : Aug 18, 2020, 5:03 PM IST

कोरोना के नियमों का उल्लंघन कर एसडीएम ने मनाया जन्मदिन.
कोरोना के नियमों का उल्लंघन कर एसडीएम ने मनाया जन्मदिन.

कुशीनगर:जिले में एक एसडीएम का कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच जन्मदिन मनाने का वीडियो वायरल हो रहा है. सैकड़ों लोगों की भीड़ में एसडीएम कोरोना नियमों और धारा 144 की धज्जियां उड़ाते दिख रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार जिले के कप्तानगंज तहसील क्षेत्र के एसडीएम अरविन्द कुमार का सोमवार को जन्मदिन था.

बताया जा रहा है कि उन्होंने इस मौके पर कप्तानगंज स्थित अपने सरकारी आवास पर एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन कर रखा था. कार्यक्रम का वीडियो आज उन लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया जो वहां आमंत्रित थे. वीडियो में काफी बड़ी संख्या में लोग कार्यक्रम में जुटे दिख रहे हैं. साथ ही एसडीएम को बहुत सारे लोग केक खिलाते भी दिख रहे हैं.

कोरोना नियमों का उल्लंघन
वायरल वीडियो में एक भी व्यक्ति ऐसा नहीं दिख रहा है जो मास्क पहना हो. वीडियो में खुद एसडीएम लोगों से केक खाते और खिलाते दिख रहे हैं. सोचने वाली बात ये है कि जिले में कोरोना को लेकर धारा 144 लागू है. वायरल वीडियो में कोरोना संक्रमण के कारण प्रशासन द्वारा घोषित नियमावली का खुलेआम उल्लंघन होता दिख रहा है.

कोरोना को लेकर बड़े समारोहों पर रोक
प्रदेश सरकार ने कोरोना संक्रमण को लेकर अभी आम लोगों के लिए किसी भी प्रकार के बड़े कार्यक्रमों पर रोक लगा रखी है. आमलोग अभी प्रशासनिक स्वीकृति के बाद ही शादी विवाह कर पा रहे हैं. बड़े मैरिज हॉल में तो इस कोरोना काल मे एक भी शादी विवाह या किसी बड़ी पार्टी जैसा आयोजन होता नहीं दिखा है.

कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं मिली
कप्तानगंज तहसील एसडीएम के जन्मदिन पर आयोजित पार्टी का वीडियो वायरल होने के बाद जिले के प्रशासनिक अमले की तरफ से किसी भी प्रकार की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. उच्चाधिकारियों से बात करने की कोशिश की गयी, लेकिन किसी का प्रति उत्तर नहीं मिला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details