उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पंचायत चुनाव में भी भाजपा की जीत का बजेगा डंका : प्रेमचन्द्र मिश्र

भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रेमचन्द्र मिश्र ने कहा कि पंचायत चुनाव में भी भाजपा की जीत का डंका बजेगा. पार्टी मजबूती से पंचायत चुनाव लड़ेगी.

By

Published : Jan 3, 2021, 7:07 PM IST

kaushambi bjp president prem chandra mishra
कौशांबी भाजपा अध्यक्ष प्रेमचन्द्र मिश्र.

कुशीनगर :आज रविवार को भाजपा कठकुइयां मंडल की आयोजित बैठक में जिलाध्यक्ष प्रेमचन्द्र मिश्र ने कहा कि लोकसभा और विधानसभा की तरह पंचायत चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी अपना परचम लहराएगी. पार्टी अपने कार्यकर्ताओं के बल पर मजबूती से पंचायत चुनाव लडे़गी और जीतेगी.

'पार्टी की रीढ़ हैं कार्यकर्ता'
जिलाध्यक्ष प्रेम चन्द्र मिश्र ने कहा कि ग्रामप्रधान से लेकर प्रधानमंत्री की कुर्सी तक भाजपा को पहुंचाने का काम कार्यकर्ताओं ने किया है. भाजपा कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ हैं. वे हर चुनौती को पार करने में सक्षम है.

जीत का दिया गया मंत्र
देवरिया कसया जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन लल्लन मिश्र, मण्डल प्रभारी दुर्गेश राय, जिला उपाध्यक्ष बृन्दा प्रसाद, जिला मंत्री विवेकानन्द शुक्ल, छेदी मिश्र, मारकण्डेय दूबे और डा. संजय मिश्र ने भी कार्यकर्ताओं के साथ सीधी बात करते हुए पंचायत चुनाव में जी जान से लगने की बात कही. साथ ही वक्ताओं ने पंचायत चुनाव जीतने के लिए अपनी रणनीतियों पर चर्चा करते हुए जीत का मंत्र भी दिया.

ये रहे मौजूद....
बैठक की अध्यक्षता मण्डल अध्यक्ष बिपिन बिहारी मिश्र और संचालन मण्डल महामंत्री छोटू भारती ने किया. इस अवसर पर विश्वरंजन कुमार आनन्द, रमेश मिश्र, धर्मेन्द्र राव, अजय गोविन्द राव, छेदी मिश्र, मारकण्डेय दूबे, विजय कुमार सोनी, अखण्ड प्रताप सिंह, नारायण दत्त तिवारी, उदयभान पाण्डेय, एकराम अली, तरूण शर्मा, आनन्द लाल श्रीवास्तव, राकेश मिश्र सहित दर्जनों बूथ अध्यक्ष और सेक्टर प्रभारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details