उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Accident In Kushinagar: शिव बारात से वापस लौट रहे ऑटो को गाड़ी ने मारी टक्कर, 8 सवारी घायल

By

Published : Feb 18, 2023, 9:53 PM IST

कुशीनगर में शिव बारात से वापस लौट रहे श्रद्धालुओं से भरे ऑटो को एक गाड़ी ने टक्कर मार दी. जिसमें आठ लोग घायल हो गए.

ऑटों को गाड़ी ने मारी टक्कर
ऑटों को गाड़ी ने मारी टक्कर

कुशीनगर:कसया थानाक्षेत्र में शिव बारात से लौट रहे श्रद्धालुओं से भरे ऑटो टैम्पों में एक कार ने टक्कर मार दी. कार की टक्कर से लोगों से भरा ऑटो पलट गया. जिससे ऑटो में सवार आठ लोग बुरी तरह घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना देकर घायलों को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया. जहां घायलों का इलाज चल रहा है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

जानकारी के अनुसार तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के बसडीला पाण्डेय की महिलाएं अपने ही गांव के एक टैम्पो में सवार होकर भगवान शिव की बारात में शामिल होने गई थी. शाम को महिलाएं उसी टैंपो में सवार होकर वापस अपने गांव लौट रही थी. इसी दौरान तुर्कपट्टी के तरफ से शिव बारातियों से भरी अनियंत्रित गाड़ी ने टैम्पो में टक्कर मार दी.

हादसे में राधिका देवी (55), सोनिया देवी(54), प्रियंका देवी(45), पुष्पा देवी(44), सरिता पाण्डेय(25), आंचल पाण्डेय(15), प्रियंका यादव(10) बुरी तरह से घायल हो गई. सभी घायल बसडीला पाण्डेय के निवासी हैं. इनमें से कुछ का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कसया में और कुछ का निजी चिकित्सालयों में इलाज कराया गया. प्राथमिक इलाज के बाद सभी घायलों की हालत ठीक बताई जा रही है.



यह भी पढ़ें:Bus Accident : चारबाग से कानपुर जा रही रोडवेज बस का ब्रेक फेल, बाल-बाल बची यात्रियों की जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details